भाजपा के चिंतन शिविर में प्रतिभाग करने रामनगर पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक

खबर शेयर करें

रामनगर।भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन कौशिक चिंतन शिविर में भाग लेने के लिए रामनगर पहुंचे और उन्होंने चिंतन शिविर को महत्वपूर्ण बताते हुए कार्यक्रम की रूपरेखा की जानकारी दी। लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह में पहुंचने पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने पत्रकार वार्ता कर कहा कि प्रदेश सरकार लगातार जनता की बेहतरी के लिए कार्य कर रही है। उन्होंने दिल्ली की आप सरकार पर करारा वार करते हुए कहा कि ऑक्सीजन के नाम पर दबाव बनाकर अन्य राज्यों के हिस्से को भी हड़पने का प्रयास किया। उन्होंने दिल्ली कि आप सरकार की कड़े शब्दों में निंदा की और कहा कि दिल्ली को अक्सीजन ज्यादा मिलने से अन्य राज्यों में परेशानी उत्पन्न हुई। 

उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर अपराधिक मामला दर्ज करने की मांग की।भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने तीन दिवसीय चिंतन शिविर के बारे में शनिवार देर शाम पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि 27,28 व 29 को भाजपा का चिंतन शिविरआयोजित होना हैं।शिविर में राष्ट्रीय महामंत्री, राष्ट्रीय संगठन, मुख्यमंत्री, केबिनेट मंत्री सहित 40 लोग शामिल होंगे।उन्होंने बताया कि रविवार दोपहर मुख्यमंत्री रामनगर पहुँचेंगे।शाम 7 बजे चिंतन शिविर का उद्धघाटन होंगा,कौर कमेटी की बैठक और चुनाव आदि पर चर्चा की जाएगी।उन्होंने कहा कि भाजपा विकास की ओर अग्रसर है और 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा की ऐतिहासिक जीत होंगीं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बनभूलपुरा दंगे के मुख्य आरोपी अब्दुल मलिक की जमानत प्रार्थना पत्र पर दूसरे दिन सुनवाई के बाद निर्णय सुरक्षित रखा
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119