टैम्पो चालक ने छात्रा को खाली प्लॉट में हवस का शिकार बनाया, आरोपी गिरफ्तार

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। छात्रा के साथ दुष्कर्म की सनसनीखेज घटना सामने आई है। टैम्पो चालक ने छात्रा को खाली प्लॉट में हवस का शिकार बनाया। इसके बाद वह उसे मंगल पड़ाव में छोड़ गया। मामले में छात्रा के परिजनों ने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र निवासी 16 वर्षीय 11वीं की छात्रा एक प्रतिष्ठित स्कूल में पढ़ती है। पुलिस के अनुसार वह शाम को म्यूजिक सीखने एक टेंपो से जाती थी। पुलिस ने बताया छात्रा दिमाग से थोड़ी कमजोर भी है। इसी का फायदा उठाकर टेंपो चालक रविवार को उसे घर लाने के बदले एक सुनसान क्षेत्र के खाली प्लाॅट में ले गया। यहां उसने टेंपो के भीतर ही छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  सनफॉक्स टेक्नोलॉजीज के संस्थापक ने ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी भीमताल में दिए उद्यमिता के मूल मंत्र

घटना को अंजाम देने के बाद वह नाबालिग को वापस मंगलपड़ाव पर छोड़कर फरार हो गया। छात्रा घर पहुंची तो उसने रोते हुए पूरी घटना परिजनों को बताई जिसके बाद परिजन छात्रा के साथ कोतवाली पहुंचे और लिखित तहरीर दी। पुलिस ने आनन-फानन में मुकदमा दर्ज किया और लड़की के बताए रूट पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  देर सायं भवाली में अनियंत्रित स्कूटी सड़क में गिरी, -एक की मौत दूसरा गंभीर घायल

आरोपी की पहचान होते ही एक टीम गठित कर सोमवार को मंगलपड़ाव चौकी क्षेत्र के घास मंडी इलाके से दबोच लिया गया। सीओ नितिन लोहनी ने बताया कि आरोपी लाइन नंबर पांच बनभूलपुरा निवासी मो.नदीम को गिरफ्तार किया गया है। मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। आरोपी को न्यायालय के में पेश किया गया तथा न्यायालय के आदेश पर आरोपी को जेल भेज दिया गया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119