उत्पीड़न से तंग आकर ठगी के शिकार 65 वर्षीय व्यक्ति ने की आत्महत्या! पढ़ें किस कारण दे दी जान…

खबर शेयर करें


रिपोर्टर -अंजलि पंत
स्थान -लालकुआं

बिन्दुखत्ता। आज यहां एक 65 साल के आदमी ने धोखा मिलने पर जहर खा लिया जिसे परिजन एस टी एच ले गए जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार प्रेम सिंह दानू आ hoठ नंबर खुरियाखत्ता बिंदुखत्ता के नाम पर शेर सिंह मेहता निवासी पांच नंबर शांतिपुरी ने ग्रुप लोन लिया था। लोन लेते समय शेर सिंह मेहता ने कहा था कि वह किश्त खुद जमा करेगा उसे टेंशन की कोई जरूरत नहीं है। प्रेम सिंह दानू सीधा साधा व्यक्ति था उसने विश्वास कर लिया तथा अपना आधार कार्ड शेर सिंह मेहता को दे दिया। प्रेम सिंह दानू को पता भी नहीं कि लोन कब मिला। परिजनों के अनुसार जब बैंक और पुलिस वाले घर आने लगे तो प्रेम सिंह दानू सीधा शेर सिंह मेहता के घर गया और किश्त जमा करने को कहा तो शेर सिंह ने प्रेम सिंह दानू को उल्टा पुल्टा कहकर भगा दिया। इसके बाद प्रेम सिंह दानू सीधा अपने घर आया और पत्नी से कुछ कहता नहीं कहता वह जुबान व कानों से दिव्यांग है। पुलिस को दी गई तहरीर में परिजनों ने प्रेम सिंह दानू के बयान की वीडीओ भी दी है। जिसमें प्रेम सिंह दानू ने शेर सिंह मेहता को जिम्मेदार ठहराया है। इधर गरीब प्रेम सिंह दानू की अकारण मौत से पूरे गांव में रोष व्याप्त है और लोग आरोपी के बारे में कहते हैं कि शेर सिंह मेहता इस तरह कई और लोगों को भी अपना निशाना बना चुका है। लोगों को ग्रुप लोन दिलाने के नाम पर गरीबों को किस तरह लूटा जा रहा है इस घटना से ज्ञात होता है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  गिरफ्तारी पर रोक लगाने हाईकोर्ट पहुंचे मुकेश बोरा मुश्किलें बढ़ीं -पीडि़ता ने की कैविएट दाखिल


परिजनों ने आरोपी शेर सिंह मेहता को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की है। समाचार लिखे जाने तक परिजन बिंदुखत्ता पुलिस चौकी में थे तो प्रेम सिंह का शव पीएम के लिए मोर्चरी में है जिसका पीएम हो रहा है। इसकी सूचना विधायक डा मोहन बिष्ट को भी परिजन दे चुके हैं। विधायक ने न्याय दिलाने का परिजनों को आश्वासन दिया है। पुलिस ने तहरीर ले ली है। इस घटना से ज्ञात होता है कि क्षेत्र में सूदखोरी और लोन दिलाने के नाम पर ठग गिरोह सक्रिय है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119