फरार आरोपी 10 माह बाद चढ़ा पुलिस के हत्थे, गाजियाबाद से किया गिरफ्तार-

खबर शेयर करें

शिवेंद्र गोस्वामी
अल्मोड़ा 10 दिसंबर। करीब 10 माह से फरार चल रहा एक आरोपी आखिरकार जिले के चौखुटिया थाना पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस टीम ने इसे गाजियाबाद में धर दबोचा और यहां ले आई। इसकी गिरफ्तारी के लिए अदालत ने गैर जमानती वारंट जारी किया था और एसएसपी ने इनाम घोषित किया था।
मामले के मुताबिक 20 फरवरी 2021 को चौखुटिया थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला पंजीकृत हुआ। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। मगर रात अंधेरे का फायदा उठाकर एक आरोपी चन्दन सिंह कठायत निवासी टेड़ागाँव, पोस्ट गनाई, थाना चौखुटिया, जनपद अल्मोड़ा फरार हो गया। इस वांछित आरोपी की पुलिस करीब 10 माह से तलाश कर रही थी। इसकी गिरफ्तारी के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने 2500 रुपये का इनाम भी घोषित किया था। न्यायालय ने आरोपी चन्दन सिंह की गिरफ्तारी के लिए गैर जमानती वारंट जारी किया। इसी क्रम में चौखुटिया थाना पुलिस ने लोकेशन के आधार पर सुरागरसीकृपतारसी करते हुए हर सम्भावित स्थानों में दबिश दी।

इसी क्रम में गत दिवस पुलिस ने आरोपी को दीपक विहार, खोड़ा काँलोनी, गाजियाबाद, उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष चौखुटिया दिनेश नाथ महंत ने आरोपी के बयानों के आधार पर बताया कि वह पूर्व में चौखुटिया क्षेत्रान्तर्गत दूर-दराज के गांवों में जाकर केबल व बिजली फिटिंग का कार्य करता था, इसके साथ शनैरूकृशनैरू अपने साथियों के साथ मिलकर कम दामों में थोड़ी-थोड़ी मात्रा में चरस एकत्रित करने लगा। जिसे वह दिल्ली जाकर चलते-फिरते लोगों को ऊँचे दामों में बेचता था। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष चौखुटिया दिनेश नाथ महंत, एसआई देवेन्द्र सिंह राणा, कांस्टेबल दीपक कुमार व मोहन बोरा शामिल थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पांच साल की बच्ची से छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज -स्कूल के रिकॉर्ड और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119