व्यापार मंडल के सुझाव पर होगा पूर्ण अमल

खबर शेयर करें

— नये थानाध्यक्ष ने ली व्यापार मंडल दन्यां की बैठक
—-चौकी इंचार्ज मीना आर्या ने जागेश्वर धाम में ली बैठक

गणेश पांडेय दन्यां

दन्यां थाना में आए नए थानाध्यक्ष जसमिंदर सिंह ने व्यापारियों, जनप्रतिनिधियों और सामाजिक कार्यकर्ताओं की बैठक ली.उन्होंने व्यापार मंडल दन्यां द्वारा दी गए सुझावों पर पूर्ण अमल करने का आश्वासन दिया. बैठक में नाबालिग बच्चों को बाइक न देने, हेलमेट का प्रयोग करने दन्यां बाजार में अतिक्रमण हटाने और जाम से होने वाली परेशानी को दूर करने तथा शराबियों की आतंक से निजात दिलाने की मांग की गई . बैठक में व्यापार मंडल अध्यक्ष से पूरन बिष्ट, गिरीश जोशी, ज्ञान प्रकाश पंत, हरीश जोशी, कुंदन गैड़ा, हरीश दरम्वाल, लाल सिंह, ज्ञानेश पंत, शंकर सिंह, डीके जोशी, गोवर्धन पांडे, गोविंद जोशी सहित अनेक व्यापारी और जनप्रतिनिधि उपस्थित हुए.
उधर जागेश्वर में अस्तित्व में आई चौकी की प्रभारी मीना आर्या ने जागेश्वर धाम में सभी व्यापारियों और जन प्रतिनिधियों की बैठक में महत्वपूर्ण सुझाव लिए।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  आवारा पशुओं के आतंक से निजात दिलाने की मांग, ग्रामीणों का तहसील में प्रदर्शन-स्थानीय विधायक ने नहीं उठाया फोन


नवनिर्मित रिपोर्टिंग पुलिस चौकी जागेश्वर के अंतर्गत राजस्व क्षेत्र से नियमित पुलिस को हस्तांतरित क्षेत्रों में से एक राजस्व क्षेत्र पनुवानौला के अभिलेख प्राप्त किए। इसके अतिरिक्त नवनिर्मित चौकी में चौकी तक जाने के लिए मार्ग निर्माण करवाया गया। चौकी का बोर्ड तैयार कर चौकी के समक्ष लगवाया गया है। उपरोक्त के अतिरिक्त चौकी क्षेत्र अंतर्गत 04 राजस्व ग्रामों काना, कुंजा , गंधक व खोला में भ्रमण कर आम जनमानस के साथ मीटिंग कर कानून व्यवस्था, यातायात संचालन एवं उत्तराखंड पुलिस ऐप,गौराशक्ति ऐप ,साइबर हेल्पलाइन के संबंध में जानकारी दी गई। चौकी क्षेत्र आरतोला में टैक्सी यूनियन ,व्यापार मंडल के साथ मीटिंग की गई व यातायात के संबंध में आने वाली समस्याओं के निस्तारण हेतु चर्चा की गई।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119