लोगों को खराब गेहूं वितरण किए जाने का आरोप-आप कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

खबर शेयर करें

एस आर चंद्रा

भिकियासैण (अल्मोड़ा)। खाद्य पूर्ति विभाग द्वारा डीलरों के माध्यम से खराब गेहूं वितरण किए जाने पर आज आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष नन्दन सिंह बिष्ट ने उपजिलाधिकारी शिप्रा जोशी पांडे को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कहा गया कि यहां की सीधी-साधे लोगों को गेहूं व चावल खराब दिए जा रहे हैं, जो लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  महिला ने बच्चे को पिलाया जहर, खुद भी गटका, बच्चे की मौत

उन्होंने कहा है कि यदि जानवर भी इस खाद्यान्न को खायगें तो वह भी शत-प्रतिशत बीमार होंगे। उन्होंने शासन-प्रशासन से मांग की है कि गोदामों से खराब गेहूं को तत्काल वापस किया जाये तथा लोगों को फिलहाल यह गंहंू वितरण न किया जाए। और लोगों को सही राशन दिया जाए। ज्ञापन देने वालों में आप के जिला अध्यक्ष नन्दन सिंह बिष्ट, कोषाध्यक्ष आनंद प्रकाश लकचौरा, नरेन्द्र बिष्ट आदि थे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  एक के बाद एक दो युवकों ने गौला पुल से लगाई छलांग, एक की मौत, दूसरा घायल

 
-एसडीएम पांडे ने तुरंत खाद्य पूर्ति निरीक्षक को दिए जांच के आदेश


आप जिला अध्यक्ष नन्दन सिंह बिष्ट के खाद्यान्न की गुणवत्ता पर ज्ञापन सौंपे जाने पर एसडीएम पांडे ने खाद्य पूर्ति निरीक्षक मुकुल कुमार गर्जोला को जांच के आदेश दिये। जिस पर निरीक्षक गर्जोला ने राशन डीलर पंकज नेगी व विपिन पांडे की दुकानों का निरीक्षण कर बताया कि जो गेहूं मुझे दिखाए गए वह सही थे। उन्होंने कहा कि डीलरों को बता दिया गया है कि यदि राशन की गुणवत्ता नहीं है तो वितरण रोक दिया जाए।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119