कसाण बैंड के पास कैंटर ने पूर्व फौजी को कुचला-

खबर शेयर करें

 – ग्रामीणों ने पीछा कर कैंटर चालक को पकड़ा – पूर्व फौजी की मौके पर हुई मौत, नहीं पहुंचे राजस्व कर्मी-

अल्मोड़ा 1 अक्टूबर : विकास खंड भैंसियाछाना के जमराड़ी बैंड के पास नशे में धुत एक कैंटर चालक ने विपरीत दिशा से आ रहे एक बाइक सवार पूर्व फौजी को कुचल डाला। पूर्व फौजी की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि घटनास्थल से फरार कैंटर चालक को स्थानीय लोगों ने पीछा कर करीब चार किमी दूर कसाण बैंड के पास पकड़ लिया।                            

शुक्रवार की शाम भैंसियाछाना ब्लॉक के ल्वेटा, पभ्यां गांव निवासी हेम चंद्र पांडे (55) पुत्र हरीदत्त पांडे अल्मोड़ा से अपनी बुलेट बाइक संख्या यूके 01 /9924 में सवार होकर अपने गांव जा रहे थे। शनिवार को उन्हें अपने किसी परिजन के वार्षिक श्राद्ध में शामिल होना था। शाम करीब साढ़े पांच बजे के आसपास वह कसाण बैंड के पास पहुंचे ही थे कि मुनस्यारी से अल्मोड़ा की ओर जा रहे तेज रफ्तार कैंटर संख्या यूके-04- सीबी- 8714 ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  शादी का झांसा देकर पहले बनाए संबंध, अब करने लगा दहेज की डिमांड, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

हादसे में हेम चंद्र पांडे ट्रक के टायर के नीचे आ गए और कैंटर चालक उन्हें रौंदता हुआ आगे की ओर बढ़ गया। हादसे के वक्त वहां पर मौजूद कुछ लोगों ने घटना के बाद कैंटर चालक को भागते हुए देखा तो बूंगा निवासी धीरज नेगी के साथ कुछ लोगों ने कैंटर का पीछा किया और कैंटर चालक सुरेश सिंह कार्की पुत्र चतुर सिंह निवासी देवली खांकर, लमगड़ा को चार किमी आगे कसाण बैंड के पास पकड़ लिया। ग्रामीणों ने बताया कि चालक नशे में धुत हालत में था। ग्रामीणों ने हादसे की सूचना राजस्व पुलिस को भी दी। लेकिन घटना के दो घंटे बाद भी राजस्व विभाग का कोई कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचा। जिस कारण ग्रामीणों में राजस्व विभाग के प्रति खासा रोष दिखाई दिया। बताया जा रहा है कि मृतक अल्मोड़ा के पोखरखाली में बनाए गए अपने मकान में अपने परिवार के साथ रहता था। 

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119