खाई में मिले रुद्रपुर के लापता सगे भाइयों के शव-

खबर शेयर करें

नैनीताल। रुद्रपुर से बीते रविवार को पॉलीटेक्निक की परीक्षा देने हल्द्वानी आए लापता सगे भाइयों का शव शनिवार को नैनीताल के निकट गेठिया गांव के पास गहरी खाई में मिले। उनकी बाइक भी खाई से बरामद हुई है। पुलिस प्रथम दृष्टया मामले को सड़क हादसा मान रही है। साथ ही मामले की हर एंगल से जांच कर रही है।


जानकारी के अनुसार रुद्रपुर राजा कॉलोनी ट्रांजिट कैंप निवासी रामलखन (17) व राजकुमार (18) पुत्र उन्नति देव प्रसाद बीते रविवार को पॉलीटेक्निक की परीक्षा देने हल्द्वानी आए थे। परीक्षा देने के बाद दोनों घर नहीं पहुंचे। परिजनों ने इनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस जांच में पता चला कि दोनों की अंतिम लोकेशन नैनीताल के निकट गेठिया के करीब मिली। इस पर परिजनों ने एसएसपी से मुलाकात कर दोनों की खोजबीन की अपील की।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नशे में धुत कार चालक ने स्कूटियों को मारी टक्कर, गिरफ्तार

अंतिम लोकेशन के आधार पर शनिवार को पुलिस ने इलाके में खोजबीन शुरू की। सुबह करीब 11बजे पुलिस को बाइक समेत दोनों के शव खाई में नजर आए। पुलिस क्षेत्राधिकारी संदीप नेगी ने बताया शव की पहचान लापता युवक रामलखन व राजकुमार के रूप में हुई है। आशंका है कि दोनों हादसे का शिकार हो गए होंगे। बरसात के कारण इनके ऊपर मलबा भी गिरा था। इस कारण शव ठीक से दिखाई नहीं दे रहे थे। मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है। फिलहाल शव पोस्टमार्टम को भेज दिए हैं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119