गंगोलीहाट घास काटने गयी 30 वर्षीय महिला की मौत- पैर फिसलने से 30 मीटर खाई में गिरी महिला- दोनों बच्चे साथ मे थे, बच्चों ने परिजनों को दी सूचना –

खबर शेयर करें

गंगोलीहाट से हरगोविंद रावल
गणाई गंगोली के ग्राम सलिया लाखतोली के ग़रीब परिवार की महिला रीना देवी पत्नी राकेश डसीला का घास काटने के दौरान पैर फिसलने से दुःखद मृत्यु हो गयी। भाजपा के वरिष्ठ नेता ग़ोकुल गंगोला ने बताया कि मंगलवार की प्रातः रीना डसीला अपने मासूम 2 बच्चो अनुष्का उम्र 7 वर्ष, आस्था 5 वर्ष के साथ घर से 300 मीटर की दूरी पर सलिया गांव के जंगल मे घास काटने गयी थी। 11 बजे लगभग मृतक रीना डसीला का घास काटने के दौरान पैर फिसला तो वह 30 मीटर ढलान में लुढक गयी जहाँ उनका सिर पत्थर से टकराया और उनकी मौके पर ही मौत हो गयी।

मृतक के साथ गयी दोनों मासूम बच्चों ने माँ के गिरते ही घर मे परिजनों को सूचना दी। परिजनों व गांव वालों के घटनास्थल पर पहुचने तक रीना डसीला की दुःखद मौत हो चुकी थी जिससे परिजनों में कोहराम मच गया और मृतक की दोनों बेटियां जोर जोर से माँ को पुकारकर रोते हुए एकटक उनके मृत शरीर को निहार रही थी। उक्त हृदय विदारक हादसे को देखकर पूरे गांव सहित समस्त गणाई क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। वही परिजनों ने मृतक के मायके वालों को उक्त घटना की दुःखद सूचना दी जिसपर ख़िरमांडे निवासी मृतक के पिता दरपान सिंह,माँ कंमला देवी,चाचा,ताऊ सलिया गाँव पहुँचे। वही गणाई तहसीलदार,कानूनगो व पटवारी सहित राजस्व की टीम भी मौके पर पहुँची।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  समूह "ग" के 4405 पदों पर इसी माह शुरू होगी भर्ती प्रक्रिया 

घटना को सुनते ही विधायक मीना गंगोला,भाजपा वरिष्ठ नेता ग़ोकुल गंगोला,भाजपा मंडल अध्यक्ष गणाई कैलाश पंत,सुनील डसीला,विनोद डसीला,हीरा सिंह बोरा,राजू उपाध्याय,धर्मेन्द्र जोशी,नरेंद्र शर्मा,जिला पंचायत सदस्य गणाई चंदन वाणी व ओम प्रकाश सहित सेंकडो लोग शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए मृतिका के घर पहुँचे। इधर मृतिका का अंतिम संस्कार सेराघाट के संगम तट पर किया गया। वही विधायक मीना गंगोला ने कहा है कि पीड़ित परिवार की पूर्ण मदद की जाएगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119