जालली कार दुर्घटना में घायल पारस की भी हुई मौत-

खबर शेयर करें

एस आर चंद्रा

पिता व चाचा की पहले ही हो चुकी थी मौत- माँ अस्पताल में भर्ती- पूरा परिवार सदमे में-

भिकियासैंण। द्वाराहाट तहसील के जालली में हुए कार हादसे में गंभीर रुप से घायल पारस 10 वर्षीय बच्चे की भी मौत हो गई। मंगलवार की रात उपचार के लिए हल्द्वानी ले जाते वक्त मासूम ने रास्ते में दम तोड़ दिया। दुर्घटना में दिल्ली निवासी दो सगे भाईयों की पहले ही मौत हो गई थी। मृतकों की संख्या अब तीन हो गई है। बुधवार को राजकीय चिकित्सालय रानीखेत में दो मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम किया गया। झकझोर देने वाले हादसे से क्षेत्र में शोक की लहर है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  65 साल के बुजुर्ग दरिंदे ने दो साल की बच्ची से किया दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार


बीते मंगलवार को दिल्ली में रहने वाले प्रवासियों का परिवार में विवाह कार्यक्रम में शामिल होने अपनी निजी कार बलेनो संख्या डीएल 3 सीसी यू 6645 से पैतृक गांव द्वाराहाट तहसील के ग्राम चनोली जा रहै थे कि अचानक जालली से कुछ आगे चनोली के पास कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार देवेन्द्र सिंह बोरा (40) पुत्र बचे सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि देवेंन्द्र के सगे भाई भूपेन्द्र सिंह (30) ने मंगलवार को राजकीय नागरिक चिकित्सालय रानीखेत में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  किच्छा के लालपुर में फंदे से लटका मिला महिला का शव

चिकित्सकों ने गंभीर रुप से घायल देवेन्द्र सिंह के पुत्र 10 वर्षीय पारस को प्राथमिक उपचार के बाद एसटीएच हल्द्वानी के लिए रेफर कर दिया, लेकिन पारस ने भवाली के पास दम तोड़ दिया। इधर बुधवार को रानीखेत चिकित्सालय में मृतक देवेन्द्र और भूपेंन्द्र के शवों का पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शवों को उनके परिजनों के सुपुर्द किया,जिनका आज अन्तिम संस्कार किया गया। क्षेत्र में इस दर्दनाक हादसे से शोक की लहर है। वहीं परिजनों घर में रो रो कर बूरा हाल है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119