सांप के डसने से मजदूर की मौत

खबर शेयर करें

बागेश्वर। सांप के डसने से मजदूर की मौत हुई। शव का पीएम होने के बाद साथियों को सौंपा। जिसके पश्चात सरयू तट पर शव का अंतिम संस्कार किया गया। 

कांडा क्षेत्र में खड़िया खान में काम करने के लिए आए 45 वर्षीय मजदूर गुरुदास पुत्र राम सुंदर निवासी नेपाल विगत कुछ माह से खड़िया खान में काम कर रहा था। सोमवार को वह अपने टेंट में सोया हुआ था। लेकिन तभी वहां पहले से मौजूद सांप ने उसके गले में काट दिया। जिसके बाद उसकी चीख निकलने लगी। साथ में मौजूद अन्य साथियों ने अपने खड़िया मालिक को घटना के बारे ने अवगत कराया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  ना तो खुद शादी कर रहा और न ही उसकी शादी होने दे रहा, -युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप

वह नेपाली को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, यहां उपचार के दौरान मजदूर की मौत हो गई। जिसके बाद जिला अस्पताल से कोतवाली बागेश्वर में मैमो भेजा गया। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लिया। उन्होंने शव का पंचनामा भर पीएम के लिए रात भर मोर्चरी में रखा गया। मंगलवार की सुबह शव का पीएम होने के पश्चात शव साथियों को सौंपा गया। इधर पुलिस ने बताया कि मजदूर की मौत का प्रथम कारण सांप से काटने के बाद लग रही है। हालाकि पुलिस घुटना की जांच कर रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  देश में 12 नए औद्योगिक शहर बनेंगे, 10 लाख लोगों को मिलेंगी नौकरियां, उत्तराखंड के खुरपिया में बनेगा औद्योगिक क्षेत्र

वही मौके पर मौजूद मृतक के साथी दल बहादुर ने बताया कि वे लोग इस सीजन भी खड़िया में काम करने के लिए आए हुए थे। रोज की तहत उनका साथी काम करने के बाद अपने टेंट में सोने के लिए चला गया। मृतक की पत्नी सरस्वती ने कहा कि वह सो रहे थे। तभी उसकी चीख सुनकर वे लोग उठ गए। जिसके बाद उन्होंने सांप को टेंट से बाहर आते हुए भी देखा। वे घायल को तत्काल जला अस्पताल ले आए। यहां उपचार की दौरान उसने दम तोड दिया। 

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119