थराली-देवाल-मंदोली-वांण देवाल के खस्ताहाल सड़कों को सुधारने की मांग-

खबर शेयर करें

थराली चमोली
रिपोर्ट केशर सिंह नेगी
पिंडर घाटी की मुख्य मोटर सड़कों में सुमार थराली-देवाल-मंदोली-वांण देवाल ब्लाक की अन्य सड़कों की खस्ताहाल सड़कों की दशा को सुधारने की मांग को लेकर कांग्रेसियों ने उपजिलाधिकारी थराली के माध्यम से मुख्यमंत्री को एक ज्ञापन भेजा है। जिसमें तत्काल सड़कों की हालत नही सुधारें जाने पर जन आंदोलन की चेतावनी दी गई हैं।


उपजिलाधिकारी थराली के माध्यम से मुख्यमंत्री को भेजे गए एक ज्ञापन में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं देवाल के पूर्व प्रमुख डीडी कुनियाल,ब्लाक कांग्रेस कमेटी देवाल के अध्यक्ष कमल सिंह गड़िया, पूर्व अध्यक्ष इंद्र सिंह राणा, महावीर बिष्ट, गोविंद पांगती,प्रताप राम,हीरा सिंह, सचिन परिहार, कंचन बिष्ट आदि ने कहा है कि थराली-देवाल-वांण मोटर सड़क जहां थराली एवं देवाल ब्लाक को जोड़ने वाली मुख्य सड़क हैं।वही यह सड़क नंदा देवी राजजात यात्रा की मुख्य मोटर सड़क हैं।प्रदेश के मुख्यमंत्रियों की घोषणा के बावजूद भी इस सड़क का सुधारीकरण एवं हाॅटमिक्स का कार्य नही हो पाया है। वर्तमान में इस सड़क की स्थिति इतनी दयनीय बनी हुई हैं कि यह कह पाना मुश्किल हो रहा हैं कि सड़क पर गड्ढे हैं या गढ्ढों पर सड़क हैं। जिससे आम लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा हैं।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  महिला ने बच्चे को पिलाया जहर, खुद भी गटका, बच्चे की मौत

इसके अलावा देवाल ब्लाक के अंतर्गत देवाल-खेता,रैन-पलबरा,हाट कल्याणी-बेराधार निर्मित सड़कों की स्थिति सुधारने एवं निर्माणधीन सरकोट-देवसारी, खेता-हरमल, ल्वाणी-ईजरपाट, मानमती-सौरीगाड़ मोटर सड़कों का निर्माण कार्य तत्काल पूरा किए जाने की मांग कर हुए मांगों के पूरा नही होने पर जनांदोलन की चेतावनी दी है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119