जिला पंचायत सदस्य मोहन बिष्ट ने खोला चुनाव कार्यालय-2022 चुनाव फतह करने की तैयारी-

खबर शेयर करें

ईश्वरी दत्त भट्ट

हल्द्वानी। विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। भाजपा कांग्रेस और आम आदमी पार्टी सहित अन्य पार्टियों ने राजनीतिक रणनीति तैयार करते हुए तैयारियां शुरू कर दी हैं। लालकुआं विधानसभा से जिला पंचायत के चुनाव में बंपर वोटों से जीत कर अपने प्रतिद्वंदीयो की जमानत जप्त करने वाले, जिला पंचायत सदस्य मोहन बिष्ट ने 2022 के चुनाव की तैयारी कर दी है।

अपने समर्थकों के साथ बैठक करने के बाद जिला पंचायत सदस्य मोहन बिष्ट ने आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में विधायक का चुनाव लड़ने की पूरी तैयारी शुरू कर दी है। कई वर्षों से भारतीय जनता पार्टी से जुड़े मोहन सिंह बिष्ट को भाजपा से जिला पंचायत का टिकट नहीं मिला। उन्होंने समर्थकों के दबाव के चलते निर्दलीय जिला पंचायत सदस्य के रूप में चुनाव लड़ा और जीत हासिल की। जिला पंचायत सदस्य मोहन बिष्ट की जनता में पकड़ ही कहेंगे कि उन्होंने अपने विरोधियों को राष्ट्रीय पार्टियों टिकट प्राप्त होने के बाद भी जमानत जप्त करा दी थी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  छात्र को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोपी गिरफ्तार

जनता के सुख दुख में बराबर के भागीदार रहने वाले मोहन बिष्ट अब 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में चुनाव लड़ने का मन बना चुके हैं और उन्होंने आज अपने चुनावी कार्यालय की शुरुआत भी कर दी है। पूर्व में यूसीडीएफ के चेयरमैन रहे मोहन बिष्ट लंबे समय से सामाजिक जीवन में गरीब, असहाय, मजदूर, किसान सबकी मदद करते हुए आ रहे हैं। युवाओं व आम जनता से उनका जुड़ाव इस बात की तस्दीक करता है कि उनके जिला पंचायत सदस्य के चुनाव में उन्हें बंपर जीत दिलाने के लिए युवाओं ने बढ़-चढ़कर उनका साथ दिया। फिलहाल भाजपा में उनकी वापसी हो पाएगी या नहीं यह कह पाना मुश्किल है, लेकिन उन्होंने चुनावी ताल ठोकते हुए गोरापड़ाव व तीन पानी के बीच कुमाऊं मोटर ड्राइविंग स्कूल के बगल में अपना कार्यालय खोल दिया है। जिसका आज सुभारम्भ हो गया है। इस खबर से अन्य दावेदारों में खलबली मच गई है। जिस स्वभाव के कारण वह जिला पंचायत सदस्य बने हैं, उससे लगता है कि उन्हें सफलता मिल सकती है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119