नौवीं की छात्रा ने लगाई फांसी, मौत-

खबर शेयर करें

नैनीताल। नैनीताल के एक प्रतिष्ठित विद्यालय में कक्षा नौवीं की छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस तथा परिजनों के अनुसार किशोरी परीक्षाओं में नंबरों को लेकर हमेशा काफी चिंतित रहती थी। इस बार उसने विद्यालय के एक टेस्ट में कम नंबर आने पर आत्मघाती कदम उठा लिया। इकलौती बेटी के इस कदम से माता-पिता सदमे में हैं।


मल्लीताल क्षेत्र निवासी एक 14 वर्षीय किशोरी के माता-पिता नगर के ही विद्यालयों में शिक्षक-शिक्षिका हैं। सोमवार को वह रोज की तरह स्कूल से घर लौटी। इस दौरान माता-पिता स्कूल में ही थे। घर पहुंचकर किशोरी ने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। घर में रह रहे अन्य रिश्तेदारों ने जब किशोरी को खाना देने के लिए दरवाजा खोलना चाहा तो वह अंदर से लॉक था। काफी प्रयासों के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने किशोरी के माता-पिता को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे पिता ने बेटी को आवाज लगाई, लेकिन कमरे से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। इस पर दरवाजा तोड़ना पड़ा। इस बीच, किशोरी नायलॉन की रस्सी के फंदे से लटकी मिली। परिजन तत्काल उसे नीचे उतारकर बीडी पांडे जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पत्रकार डिमरी पर हमला करने वाला शराब माफिया गिरफ्तार

किशोरी की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाल प्रीतम सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या मामला आत्महत्या का माना जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के स्पष्ट कारणों का पता लग पाएगा। उन्होंने बताया कि परिजन और रिश्तेदारों से पूछताछ में पता चला कि टेस्ट में कम नंबर आने के कारण किशोरी तनाव में थी। इस कारण उसने आत्मघाती कदम उठा लिया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119