इंजीनियरिंग कॉलेज के मैसकर्मियों का थरना दसवें दिन भी जारी-

खबर शेयर करें

एसआर चंद्रा

भिकियासैंण। अल्मोडा जिले के द्वाराहाट में स्थित विपिन त्रिपाठी कुमाऊँ ईंजीनियरिंग कॉलेज के समस्त मैंस कर्मचारी संस्था का आज आंदोलन का 10वां दिन है और कार्मिक अनशन का तीसरा दिन है। आज का संचालन संतोष बिष्ट द्वारा और अध्यक्षता सुरेंद्र सिंह रावत द्वारा की गई।दसवें दिन के आंदोलन में युवाओं की मांग है कि हमें तुरंत छात्रावासों से हटाकर संस्थान से नियुक्त किया जाए और एक समान एक वेतन जारी कर उपनल से न्यूनतम वेतन जारी किया जाए ,इससे कम हमें कुछ भी मंजूर नहीं है ।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पत्रकार डिमरी पर जानलेवा हमले की निंदा, एनयूजे ने डीजीपी से की आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग

हम मुख्यमंत्री उत्तराखंड सरकार से और प्रभारी निरीक्षक जिलाधिकारी और संस्थान के प्रभारी रजिस्टर हमारी मांगों को जल्द से जल्द पूरा कर हमारी मांगों को पूरा किया जाए अन्यथा आंदोलन उग्र रूप धारण कर लेगा,संस्थान में तालाबंदी से लेकर तहसील सड़कों पर भी उतरने का काम करेंगे जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी ।उन्होने समस्त संस्था की ओर से आग्रह करते हुए कहा कि हमारी मांगों को पूरा कर इस समस्या का समाधान किया जाए, तभी हम इस आंदोलन को समाप्त करने का काम करेंगे ।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  ग्राफिक एरा में उत्साहपूर्वक मनाया कुमाउंनी भाषा दिवस

आज धरने में सुरेन्द्र सिंह, नारायण सिंह, पनीराम,शाँन्ती पाल, जगत सिंह परिहार, भूपाल सिंह,धर्मेन्द्र सिंह, मदन गिरी, नन्दन सिंह अधिकारी, पूरन चन्द्र जोशी, महेश राम, आनन्द सिंह, देवेन्द्र प्रशाद, कमला देवी, जीवन सिंह, मदन सिंह आदि लोग शामिल थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119