दबंगई…एटीएम के अंदर पैसा निकाल रही महिला से कार्ड बदलकर खाते से पैसे निकाले -महिला से एटीएम कार्ड छीनकर भाग रहे बदमाशों ने उसके पति को कुचलने का किया प्रयास

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

हल्द्वानी। शहर में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद होते जा रहे है कि अब उन्हें पुलिस का भी भय नहीं है। दिनदहाड़े ही यह वारदातों को अंजाम दे रहे है। ऐसा ही एक मामला शहर में शनिवार को देखने को मिला, जहा बदमाशों ने न सिर्फ एटीएम के अंदर पैसा निकाल रही महिला से कार्ड बदलकर खाते से पैसे निकाल लिए, बल्कि महिला से एटीएम कार्ड छीनकर भाग रहे बदमाशों ने पीछा करने पर उसके पति को कुचलने की भी कोशिश की। पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा कार्रवाई शुरू कर दी है।

कोतवाली पुलिस को सौंपी तहरीर में बंदोबस्ती देवलचौड़ निवासी नम्रता पत्नी प्रमोद सिंह ने कहा कि बीते शुक्रवार को वह पति के साथ कैंसर हॉस्पिटल के पास स्थित एक निजी अस्पताल गई थी। अस्पताल से निकलने के बाद स्कूटी सवार दंपति पैसे निकालने के लिए सुशीला तिवारी अस्पताल के बाहर लगे एटीएम में पैसे निकालने के लिए एटीएम के अंदर दाखिल हुई और पैसे निकालने की कोशिश करने लगी। तभी दो युवक वहां पहुंच गए और पैसे फंसने की बात कहते हुए रुकने के लिए कहा। वह कुछ समझ पाती इससे पहले ही युवक ने मदद के नाम पर उनका एटीएम कार्ड बदल दिया और बाहर निकल गए। नम्रता ने मशीन में फिर से एटीएम कार्ड डाला, लेकिन उसने काम नहीं किया। इस पर वह शोर मचाते हुए बाहर निकली। यह देख उनके पति प्रमोद बदमाशों के पीछे दौड़ पड़े। प्रमोद ने बताया कि बदमाश दिल्ली नंबर के वाहन पर सवार थे और पीछा करने पर बदमाशों ने उन्हें कुचलने का भी प्रयास किया। बताया जा रहा कि घटना के कुछ समय बाद ही एटीएम लेकर फरार बदमाशों ने उनके खाते से 68530 रुपये निकाल लिए। कोतवाली पुलिस ने बताया कि पीड़ित की ओर से तहरीर आने पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  भाई ने ही जमीन दिलाने के नाम पर भाई को 14 लाख रुपये का चुना लगाया
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119