अजब-गजब -कोटाबाग की जिस लड़की को बाघ ने निवाला बनाने जो खबर फैली थी, वह नैनीताल से हुई बरामद  

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। कोटाबाग बगड़ की जिस लड़की को गुलदार द्वारा निवाला बनाये जाने की खबर फैली थी वह नैनीताल में बरामद हुई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मल्लीताल में पुराने बैंक ऑफ बड़ौदा के पीछे यह लड़की बरामद हुई है। शुरुआती पूछताछ में उसके साथ एक लड़का भी है, जिसके दूसरे संप्रदाय का होने की आशंका जताई जा रही है, जो मल्लीताल एक रेस्टोरेंट में काम करता है। यह लड़की डीएसबी परिसर में अध्ययनरत थी, शायद इनकी तभी जान पहचान लगी होगी। उल्लेखनीय है कि शुक्रवार शाम करीब 5 बजे बगड़ से एक लड़की के अचानक गायब हो गई थी और यह खबर आग की तरह फैली कि लड़की को गुलदार उठा ले गया है। वहीं पास में लड़की के फटे कपड़े व मोबाइल का कवर भी मिला था, लेकिन इसके अलावा गुलदार द्वारा लड़की को उठा ले जाने के कोई साक्ष्य नहीं मिले।

विगत रात्रि गांव के लोग जंगल में लड़की की छानबीन में जुटे रहे। रात भर वन विभाग के अधिकारी व कर्मचारी भी लगातार गश्त में रहे। इधर महिला एवं बाल विकास मंत्री रेखा आर्य के जन सम्पर्क अधिकारी जो कि इसी गांव के हैं, उन्होंने इस मामले की जानकारी मंत्री को दी तो उन्होंने जिलाधिकारी को मामले की जांच के लिये रेगुलर पुलिस को देने के निर्देश दिए  हैं। घटना की सोशियल मीडिया में व्यापक चर्चा होने के बाद जिस होटल में ये लड़का व लड़की रुके थे, उन्होंने लड़की के आधार कार्ड के आधार पर पुलिस को सूचित किया और पुलिस दोनों को पकड़कर कोतवाली में पूछताछ के लिये थाने ले गई।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  सीएचसी हल्दूचौड़ में चिकित्सा स्टाफ की नियुक्ति के संबंध में हाईकोर्ट ने सरकार से दो सप्ताह में मांगा जबाब
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119