हत्या का खुलासा न होने से आक्रोश-

खबर शेयर करें

अस्कोट : महेश पाल

परिजनो ने ग्रामीणो के साथ मिलकर तीन घण्टे किया एनएच बंद-

एसडीएम अनुराग आर्या के आश्वासन पर माने ग्रामीण ज्ञापन देकर 25 दिसम्बर से उग्रआंदोलन का ऐलान-

बैड़ा मे बीते 29 नवम्बर को पड़ोस की शादी से लापता गौरव उपाध्याय का शव तीन दिन बाद घर से ढेड़ किमी दूर नाले मे पड़ा मिला।जिस हालत मे गौरव की लाश मिली उससे उसकी मौत सामान्य नही लग रही थी और परिवारजनो ने हत्या की आशंका जाहिर करते हुये अस्कोट कोतवाली मे मुकदमा दर्ज कराया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  किच्छा के लालपुर में फंदे से लटका मिला महिला का शव

गौरव के चाचा नवीन उपाध्याय का कहना है कि आधा महीना गुजरने के बाद भी पुलिस किसी नतीजे तक नही पहुंच पायी है और इस दौरान थानाध्यक्ष का भी तबादला हुआ है जिस कारण भी जांच प्रभावित हुयी है।हम चाहते हैं कि सीघ्र हत्यारोपी जेल की सलाखों के पीछे पहुंचे।

अस्कोट पुलिस थानाध्यक्ष भारत कुमार के अनुसार हत्या के ऐंगल से ही छानबीन की जा रही है शादी समारोह मे शामिल मेहमानों और नजदीकी लोगो के बयान लिये जा रहे हैं।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  65 साल के बुजुर्ग दरिंदे ने दो साल की बच्ची से किया दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

सुबह 8 बजे से सड़क को जाम कर बैठे ग्रामीणो को डीडीहाट एसडीएम अनुराग आर्या व तहसीलदार मिनाक्षी बिष्ट ने अगले 25 दिसम्बर तक की समयावधी तक मामला सुलझाने का आश्वासन देकर स्थिति सामान्य की और तीन घण्टे बाद सड़क पर यातायात सामान्य हुआ।

सामाजिक संस्था ग्रामीण एकता मंच व अर्पण ने भी समर्थन मे उपस्थिती दी और तरुण पाल ने कहा कि घर का इकलौता चिराग था गौरव जिसके बाद दहशत मे उसकी बूड़ी मां और बीबी ने गांव छोड़ अस्कोट मे किराये मे रहना शुरु कर दिया है जो बेहद दुखद है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दुष्कर्म के बाद फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने 16 दिन बाद शाहजहांपुर यूपी से पकड़ा

आन्दोलन को नेतृत्व कर रहे हैं सामाजिक कार्यकर्ता तनुज पाल,तरुण पाल,नवीन उपाध्याय,चन्द्रशेखर उपाध्याय के साथ जिलापंचायत सदस्य विनीता पाल,क्षेत्र पंचायत विकास भण्डारी,ग्राम प्रधान बहादुर बिष्ट,प्रधान सावलीसेरा प्रधान बगड़ीहाट रवि चंद,विनोद बसेड़ा,गोविंद रावत,वीरज़ंग पाल,मनोज उपाध्याय आदि सैकड़ों ग्रामीण शामिल रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119