एसडीएम ने मारा ग्राहक बनकर देशी व विदेशी शराब की दुकान में छापा- अंग्रेजी में 10 रूपये बोतल व देसी में 5 रुपये बोतल मूल्य से अधिक लिया गया सेल्समैन द्वारा पैसा- जिलाधिकारी को भेजा कार्यवाही के लिए पत्र-

खबर शेयर करें

गंगोलीहाट से हरगोविंद रावल

ग्राहकों की शिकायत पर उप जिलाधिकारी गंगोलीहाट सुंदर सिंह ने ग्राहक बनकर अंग्रेजी शराब की दुकान से मैकडवल रम खरीदी तो सेल्समैन ने प्रिंट रेट से 10 रुपये अधिक का चार्ज लगाकर उपजिलाधिकारी गंगोलीहाट को शराब दी । वही सेल्समैन रमेश सिंह मेहता ने उप जिलाधिकारी को बताया कि दुकान की स्टॉक पंजिका आबकारी विभाग पिथौरागढ़ गई है और यह भी स्वीकार किया की दुकान पर ग्राहकों को रेट लिस्ट नहीं दिखाई जाती है । वहीं थानाध्यक्ष द्वारा मैकडवल थ्री एक्स रम खरीदी गई तो उसमें भी प्रिंट रेट से 10 रुपये अधिक का चार्ज सेल्समैन द्वारा लिया गया।

उपरोक्त सेल्समैन द्वारा उपजिलाधिकारी को बताया गया कि वह ग्राहकों से 10 रुपये अतिरिक्त में शराब बेचते है । वही उप जिलाधिकारी द्वारा देसी मदिरा की दुकान पर भी औचक छापा मारा गया तो उस दुकान पर भी यह सिद्ध हुआ की गुलाब की बोतल व बीयर में ग्राहकों से मूल्य से 5 रुपये अतिरिक्त लिये जा रहै हैं । उप जिला अधिकारी ने बताया कि गंगोलीहाट की विदेशी व देसी शराब की दुकानों में क्रमशः प्रिंट रेट से 10 व 5 रुपये अतिरिक्त सेल्समैनो द्वारा ग्राहकों से वसूला जा रहा है। उप जिलाधिकारी द्वारा जिलाधिकारी पिथौरागढ़ को उक्त मामले की सूचना भेज दी गई है । इधर उप जिलाधिकारी की छापेमारी से शराब विक्रेताओं में हड़कंप मचा हुआ है ।वही उप जिलाधिकारी ने कहा है कि मूल्य से अधिक रेट में शराब की बिक्री बिल्कुल नहीं होने दी जाएगी । इस दौरान तहसीलदार दिनेश कुटोला व थानाध्यक्ष मदन सिंह बिष्ट मौजूद थे ।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नाबालिक किशोरियों का लापता होने का सिलसिला जारी, दो सगी बहनें लापता
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119