सिपाही ने दलित युवक को पीटा, कोतवाली व चौकी में हंगामा

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

आरोपी सिपाही पर कार्रवाई की मांग

रामनगर।रामनगर कोतवाली के अंतर्गत गर्जिया पुलिस चौकी में तैनात एक सिपाही ने रविवार शाम एक दलित युवक की पिटाई कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही लोगों में आक्रोश फैल गया। आरोपी सिपाही पर कार्रवाई की मांग करते हुए लोगों ने रात को कोतवाली का घेराव भी किया। 

जानकारी के अनुसार, सुंदरखाल निवासी गणेश आर्या (उम्र 17 वर्ष) गर्जिया मंदिर परिसर में दुकान चलाता है।भुवन को गर्जिया चौकी के पुलिस कर्मियों ने किसी पर्यटक के नहाने के आने पर सूचना देने के लिए कहा गया था। रविवार दोपहर भुवन ने इस आशय की कोई सूचना चौकी में देने गया। आरोप है वहां तैनात सिपाही ने शराब के नशे में सो रहा था। जगाने पर सिपाही ने भुवन की पिटाई कर दी। उसे चप्पलों से भी पीटा गया। भुवन ने मामले की सूचना गांव में दी तो लोगों में आक्रोश फैल गया। ग्रामीणों ने शाम को गर्जिया पुलिस चौकी पहुंचकर चौकी इंचार्ज तारा सिंह राणा का घेराव भी किया।।ग्रामीण आारोपी सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे। 

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  मासूम बच्ची के पीछे दौड़ने वाले आरोपी युवक पर पोक्सो में मुकदमा दर्ज, आरोपी की तलाश में चार टीमें लगाई

रात करीब 8.30 बजे मामले की जानकारी होने पर भाजपा नेता भावना भट्ट, छात्र संघ अध्यक्ष ललित कड़ाकोटी,भाजपा नेता शेखर भट्ट,समेत कई  लोग रामनगर कोतवाली पहुंच गए और एसएसआई मोहम्मद युनूस का घेराव कर हंगामा किया।एसएसआई मोहम्मद यूनुस को आरोपी पुलिस कर्मी के खिलाफ तहरीर दी।लोग आरोपी पुलिसकर्मी का मेडिकल कराकर उसपर कार्रवाई की मांग कर रहे थे।इस मामले में कोतवाली के एसएसआई मोहम्मद युनूस ने बताया कि मामले में जांच कराई जाएगाी। दोषी मिलने पर आरोपी पुलिसकमी पर कार्रवाई की जाएगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119