अनोखे प्यार की कहानी—- पब्जी खेलते-खेलते दो सगी बहनों को एक लड़के से हो गया प्यार- आगे क्या हुआ अवश्य पढ़ें

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। आपने प्यार के कई किस्से सुनें होंगे, लेकिन नये जमाने में प्यार करने का तरीका बदल गया है। जब तरीका बदल गया तो किस्से भी बदलेंगे ही। कुछ ऐसा ही मामला है हिमाचल प्रदेश की दो लड़कियों का। जो भागकर चमोली जिले के ग्वालदम पहुंच गई। बहनों के घर से गायब होने की रिपोर्ट भाई ने दर्ज करायी थी जिसके बाद हिमाचल पुलिस ने उन्हें ग्वालदम से बरामद किया जो एक लडक़े से प्यार करती थी। लडक़ा उन्हें पब्जी गेम खेलते हुए मिला था। है ना अजब प्रेम की गजब कहानी।

*हिमांचल की रहने वाली है दोनों बहनें*
पब्जी खेलने की शौकीन हिमांचल प्रदेश की दो सगी बहनें अचानक घर से फरार हो गई। परिजनों ने उन्हें खूब ढूंढ़ा लेकिन दोनों कही नहीं मिले जिसके बाद उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट उनके भाई ने कांगड़ा जिले के बैजनाथ थाने में करवाई थी। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद अनहोनी के भय से हिमांचल पुलिसएक्टिव हुई। उन्होंने दोनों बहनों का नंबर ट्रेस किया तो उनके होश उड़ गये। उनकी लोकेशन उत्तराखंड के चमोली जिले में मिली।
नकदी व जेवर लेकर हुए थे फरार
लोकेशन ट्रेस करते हुए हिमांचल पुलिस ने चमोली जिले के ग्वालदम पहुंच गई। यहां दोनों बहनों को एक नेपाली मूल की महिला के घर ठहरी हुई थी जहां से पुलिस ने उन्हें बरामद कर लिया है। दोनों बहनें अपने घर से कुछ नकदी और जेवर लेकर चमोली जिले ग्वालदम में रहने वाले नेपाली मूल के एक लडक़े से शादी करने पहुंची थी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  उत्तराखंड मूल निवास की कट ऑफ डेट 26 जनवरी 1950 हो

*नेपाली मूल का लडक़ा*
बताया जा रहा है कि दोनों बहनों में से एक ने नेपाली मूल के ग्वालदम में रहने वाले लडक़े से पब्जी खेलते हुए फोन पर ही दोस्ती की हुई थी। इसके बाद दोनों ही शादी करने के लिए कुछ दिन पहले थराली कोर्ट परिसर में भी पहुंचे थे। जहां लडक़ा नाबालिग निकला। जिसके बाद उनके अरमानों पर पानी फिर गया। इन हिमांचल पुलिस के ग्वालदम पहुंचने से सारा राज खुल गया। इसके बाद हिमांचल पुलिस दोनों बहनों को ले गई जहंा वह दोनों को उपजिलाधिकारी के समक्ष पेश करेंगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119