दुकान में लगी भीषण आग, दो गैस सिलेंडरों में भयंकर धमाका दुकान के पास खड़ी कार हुई खाक भी

खबर शेयर करें

शिवेंद्र गोस्वामी अल्मोड़ा रिपोर्टर

रानीखेत एक दुकान में भीषण आग लगने से दुकान पूरी तरह जलकर खाक हो गई बताया जा रहा है कि घटना बीते रात की है समय पर फायर ब्रिगेड के नहीं पहुंचने से लोगों में काफी नाराजगी की देखी गई।


जानकारी के अनुसार रानीखेत लोअर माल कील घर एरोली निवासी कैंट के पूर्व कर्मचारी स्वर्गीय पान सिंह के पुत्र की दुकान में बीती आग लग गई जिससे दुकान जलकर पूरी तरह खाक हो गए बताया जा रहा कि दुकान में रखे 2 सिलेंडर में दो बार जबरदस्त धमाका हुआ जिससे आसपास के मकानों में रहने वाले लोग भी चिंता में पड़ गए वहीं दुकान के पास खड़ी एक गाड़ी भी इस आग की चपेट में आ गई। कील घर निवासी युवकों ने सजगता दिखाते हुए अन्य कई गाड़ियों को वहां से हटाया जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया उधर घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड को देने के बाद फायर ब्रिगेड एक घंटा के बाद पहुंचने से लोगों में आक्रोश दिखाई दिया जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची तब तक दुकान पूरी तरह जलकर खाक हो गई।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  खुद को रेखा आर्या बताकर लोगों को धमका रही थी महिला, मुकदमा दर्ज


राजपुरा में देवेंद्र सिंह बिष्ट s/o स्वर्गीय पान सिंह बिष्ट निवासी एरोली की चाय बिस्कुट कोल्ड ड्रिंक आदि की दुकान में आग लग गई थी, जिसके अंदर सिलेंडर भी रखा था, आग लगने से सिलेंडर भी फट गया, मौके पर पुलिस व फायर टीम ने पहुंचकर आग पर काबू किया। दुकान पूर्ण रूप से जल चुकी है इस घटना में पास में खड़ी मोहम्मद रशीद की ओमिनी कार uk 01 a 3165 भी जल गई है, घटना में कोई जनहानि नहीं हुई।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119