दो दिवसीय बालीबाल प्रतियोगिता शुरू, उदघाटन मैच में ग्राफिक एरा की टीम का बेहतरीन प्रदर्शन

खबर शेयर करें

हल्दूचौड़। जयपुर खीमा गांव में जय मां कालिका यूथ क्लब व युवक मंगल दल के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित दो दिवशीय बालीबाल टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी और हल्दूचौड़ क्लब के बीच खेला गया ग्राफिक एरा ने हल्दूचौड़ क्लब को दोनों सेटों पराजित कर अगले राउंड में प्रवेश किया। दूसरा मैच बमेटा क्लब व हीरानगर के बीच खेला गया जिसमें हीरानगर की टीम में बेहतरीन प्रदर्शन कर मैच जीत लिया इसके अलावा तीसरा मैच यूपीसीएल व बिंदुखता के बीच खेला गया और बिंदुखत्ता की टीम ने यूपीसीएल को सिकस्त्त देते हुए अगले राउंड में जगह बनाई। टूर्नामेंट में 20 टीमें प्रतिभाग कर रविवार को प्राथमिक विद्यालय के प्रांगण में स्थानीय विधायक डॉ मोहन बिष्ट ने प्रतियोगिता का विधिवत शुभारंभ किया उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजनों से सुदूरवर्ती ग्रामीण अंचलों में छुपी प्रतिभाओं को आगे आने का मौका मिलता है इस दौरान उन्होंने ग्रामीण स्तर पर इस तरह की बेहतरीन प्रतियोगिता कराए जाने पर आयोजकों की प्रशंसा की।


इस दौरान आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता ग्राम प्रधान सीमा पाठक द्वारा की गई उदघाटन समारोह वरिष्ठ भाजपा नेता हेमंत नरूला,कीर्ति पाठक, राजेन्द्र अधिकारी, रमेश गोस्वामी, योगेश कपिल,अनुज कबडवाल, मौजूद रहे।
प्रतियोगिता में सौरभ गरवाल और जीतू ने निर्णायक की भूमिका निभाई आयोजकों ने बताया की आज शाम तक अन्य प्रदेशों से भी टिमें पहूंच जायेंगी जिस कारण कल टूर्नामेंट में बहुत ही रोमांचक मुकाबले होंगे और फाइनल भी कल खेला जाएगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नाबालिग युवती से छेड़खानी का आरोपी मण्डल अध्यक्ष भाजपा से निष्कासित
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119