दुग्ध संघ अध्यक्ष पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराने वाली महिला ने दी आत्मदाह की चेतावनी -24 घंटे के भीतर आरोपी बोरा एवं उनके चालक को करें गिरफ्तार  

खबर शेयर करें

लालकुआं। नैनीताल दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा के खिलाफ दुग्ध संघ की ही महिला कर्मचारी द्वारा दर्ज कराए गए दुष्कर्म के मुकदमे में पुलिस द्वारा पीडि़ता के 164 के मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज कराने के बाद आज पीडि़ता द्वारा प्रेस वार्ता आयोजित कर चेतावनी दी है कि यदि 24 घंटे के भीतर आरोपी मुकेश बोरा एवं उनके चालक को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वह लालकुआं कोतवाली के समक्ष आत्मदाह कर लेगी।

हल्दूचौड़ के एक रेस्टोरेंट में पत्रकारों से वार्ता करते हुए पीडि़ता ने पत्रकारों को आप बीती सुनाते हुए दर्द साझा किया, तथा पुलिस प्रशासन पर आरोपी मुकेश बोरा के खिलाफ कार्रवाई न करने का आरोप भी लगाया, पीडि़ता ने कहा कि आरोपी ने उसके साथ-साथ उसकी नन्ही बेटी पर भी बुरी नजर डाली, जिसका उसने अपने बयानों में पूरा वाक्य बता दिया है, साथ ही पुलिस जांच के दौरान जांच अधिकारी को तमाम स्थानों से साक्ष्य भी उपलब्ध करा दिए हैं। इसके बावजूद कोतवाली पुलिस आरोपी और उसके चालक को गिरफ्तार करने में हिचकिचा रही है, पीडि़ता ने चेतावनी दी कि यदि 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वह लालकुआं कोतवाली के समक्ष आत्मदाह कर लेगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  शराब तस्करी के मामले में ऋषिकेश एसओजी देहात भंग, दो दर्जन पुलिस कर्मियों का भी दूसरी जगह ट्रांसफर होगा
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119