मकान खरीदने के झांसे में लाखों गंवाने वाली यहां की महिला ने उठाए सवाल, आरोपी मां-बेटी पर मुकदमा तो दर्ज कर लिया, इसके बाद कोई कार्रवाई नहीं

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें


देहरादून। मकान बेचने के नाम पर 42 लाख की धोखाधड़ी के शिकार हुई उत्तरकाशी की महिला न्याय की गुहार लगा रही है। पीड़िता का कहना है कि कैंट पुलिस ने आरोपी मां-बेटी पर मुकदमा तो दर्ज कर लिया, इसके बाद कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। उत्तरकाशी बड़कोट की रहने वाली झूमागौरी पत्नी जाधव गौरी ने सोमवार को दून के एक क्लब में प्रेस वार्ता की। कहा कि दो साल पहले जमीन और मकान खरीदने के लिए देहरादून आए थे। एक रेस्टोरेंट में चाय पी रहे थे। जमीन मकान खरीदने की बात करते समय पास में बैठे लोगों ने उनकी बात सुन ली। इसके बाद उन्होंने मकान और जमीन दिलाने की बात कही। बताया कि उनके पति आरोपी शिवांगी और उसकी मां शालिनी राजपूत निवासी सैय्यद मोहल्ला किशन नगर के झांसे में आ गए। एक मकान उन्होंने दिखाया।

डील होने पर खाते में 34 लाख 50 हजार 100 रुपये जमा कराए गए। इसके अलावा आठ लाख नकद भी दिए गए। इसके बाद आरोपियों ने मकान की रजिस्ट्री नहीं की। पीड़ित पक्ष ने मामले में कैंट थाने में मुकदमा दर्ज कराया। आरोप है कि पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद कोई ठोस कोई कार्रवाई नहीं की। आरोप है कि पैसा वापस मांगने पर धमकी दी जा रही है। इंस्पेक्टर कैंट सम्पूर्णानंद गैराला ने बताया कि मामले में पुलिस जांच कर रही है। तथ्यों के आधार कार्रवाई की जाएगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दो लाख क्विंटल चावल मिलों में पड़ा, विभाग के पास जगह ही नहीं
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119