वरिष्ठ नागरिकों व जन सामान्य हेतु किए कार्य सराहनीय : पाण्डेय

खबर शेयर करें


हल्द्वानी। वरिष्ठ नागरिक जनकल्याण समिति की मासिक बैठक की अध्यक्षता करते हुए अध्यक्ष भुवन भास्कर पाण्डेय ने कहा कि समिति के सदस्यों के सहयोग से वरिष्ठ नागरिकों व जन सामान्य हेतु जो कार्य किये जा रहे हैं वह अपने आप में सराहनीय है। उन्होंने विगत माह गंगा दशहरा पर शरबत वितरण के कार्य के साथ ही आगामी माह में मेधावी छात्रों को सम्मानित किये जाने के कार्यक्रम में भी सभी से बढ़ चढ़कर सहयोग करने की अपील की। इस मौके पर वरिष्ठ नागरिकों की सुरक्षा के साथ ही जन सरोकारों से सम्बन्धित 13 सूत्रीय एक मांग पत्र भी समिति की ओर से एसपी सिटी हरबंश सिंह को उनके साथ बैठक कर प्रस्तुत किया गया जिसके अधिकांश बिन्दुओं पर सार्थक परिणाम निकट भविष्य में सामने आयेंगे। एसपी ने वरिष्ठ नागरिकों को भरोसा दिलाया कि बीट पुलिसिंग के साथ ही एकल वरिष्ठ नागरिकों की सुरक्षा के लिए तत्परता से कार्यवाही की जायेगी।


समिति की बैठक में भी विद्यासागर गयाल, नरेश चन्द्र पंत, एमएस शाही सहित पांच नये वरिष्ठ नागरिक आजीवन सदस्य बने। जिनका समिति के सदस्यों द्वारा माल्यापर्ण कर गर्मजोशी से स्वागत किया गया। समिति के वरिष्ठ सदस्य सुशील अग्रवाल पप्पी भाई को अग्रवाल महासभा का अध्यक्ष चुने जाने पर समिति द्वारा उनका करतल ध्वनि से स्वागत किया गया।
बैठक का संचालन महामंत्री पीडी पाण्डे द्वारा किया गया। बैठक में वरिष्ठ उपाध्यक्ष डीके बल्यूटिया, उपाध्यक्ष श्रीमती भगवती बिष्ट व पदाधिकारियों के साथ कार्यकारिणी सदस्य एसके खण्डेलवाल, एचपी जोसेफ, मदन मोहन भण्डारी, मोहन सिंह जंतवाल, विपिन बिष्ट, इंदर सिंह, डीके पाण्डे सहित बीडी जोशी, शंकरदत्त तिवाड़ी, सरोजनी तिवाड़ी, नीरू धवन, मैडी सिंह, एसके श्रीवास्तव सहित अधिकांश सदस्य भी उपस्थित रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बड़े भाई ने छोटे भाई की दुकान में जाकर चाकू से गला रेता, -दिन दहाड़े हुई हत्या से दशहत
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119