सात साल तक युवक के संपर्क में रही युवती ने कराया दुष्कर्म का मुकदमा

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

सात साल तक युवक के संपर्क में रही युवती ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा देकर संबध बनाए। विदेश में नौकरी लगी तो आरोपी शादी से मुकर गया। पीड़िता की तहरीर पर पटेलनगर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इंस्पेक्टर देहरादून पटेलनगर केके लुंठी ने बताया कि युवती ने तहरीर दी। बताया कि सचिन नेगी निवासी वीरपुर, विलासपुर कांडली एक कंपनी में उसके साथ पूर्व में काम करता था। इस दौरान दोनों की जान पहचान हुई। आरोपी ने पीड़िता को शादी का झांसा दिया। इसके बाद साल 2017 में पीड़िता को शिमला बाईपास रोड स्थित गेस्ट हाउस में लेकर गया। आरोप है कि वहां पीड़िता की मर्जी के विरुद्ध शारीरिक संबंध बनाए।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पत्रकार डिमरी पर जानलेवा हमले की निंदा, एनयूजे ने डीजीपी से की आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग

इसके बाद पिछले साल तक लगातार उससे शादी का झांसा देकर संबंध बनाता रहा। इस बीच आरोपी सचिन 2021 में विदेश में पढ़ने भी गया। पिछले साल 28 अप्रैल को वापस आया तो पीड़िता से फिर संबंध बनाए और शादी करने को कहा। इसके बाद पीड़िता को झांसा दिया कि वह स्पांसर वीजा पर अपने साथ विदेश लेकर जाएगा और शादी करेगा। आरोप है कि दिसंबर 2023 में उसकी विदेश में नौकरी लग गई। इसके बाद पीड़िता से शादी करने से इंकार कर दिया। बताया कि वह किसी अन्य युवती के संपर्क में है। पीड़िता की तहरीर पर आरोपी सचिन के खिलाफ पटेलनगर थाना पुलिस ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119