ग्राफिक एरा में बीबीए का तृतीय वर्ष का छात्र का अधजला शव मिला -परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

खबर शेयर करें

खटीमा। बीबीए के छात्र का चकरपुर स्थित वनखंडी महादेव मंदिर के पीछे संदिग्ध अवस्था में अधजला शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने पुत्र की हत्या की आशंका व्यक्त की है।  

गुरुवार की सुबह जंगल जा रही महिलाओं ने वनखंडी महादेव मंदिर चकरपुर के पीछे एक युवक का अधजला शव और घटना स्थल पर स्कूटी, दो मोबाइल, हेडफोन, एक प्लास्टिक के जरकिन में पेट्रोल भरा देखा, जिसकी महिलाओं जिसकी सूचना गश्त कर रहे वन कर्मियों को दी। मौके पर पहुंचे वन दरोगा नित्यानंद भट्ट ने इसकी सूचना चकरपुर पुलिस चौकी प्रभारी प्रियांशु जोशी को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने अधजले युवक के शव को कब्जे में ले लिया। घटना की सूचना आग की तरह क्षेत्र में फैल गई और लोगों का घटना स्थल पर जमवाड़ा लग गया। सूचना पर सीओ वीर सिंह व थानाध्यक्ष प्रकाश सिंह दानू भी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का मौका मुआयना किया। पुलिस ने घटना स्थल पर खड़ी स्कूटी संख्या यूके06एएस-8328, स्कूटी के पास पड़े दो मोबाइल, हेडफोन, प्लास्टिक के जरकिन में बचे पेट्रोल को कब्जे में ले लिया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  धूमधाम से मनाया सातू आठू एवं जन्माष्टमी का पर्व

अधजले युवक की शिनाख्त हनुमानगढ़ी कुटरी निवासी आयुष चंद ठकुरी पुत्र सुरेश चंद्र ठकुरी के रूप में हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक आयुष चंद देहरादून में ग्राफिक एरा में बीबीए का तृतीय वर्ष का छात्र था। जो वर्तमान में घर आया था। मृतक आयुष के पिता तीन असम राइफल्स में हवलदार पद पर मणिपुर के टेग्नोपोल में तैनात हैं। जो इस समय एक माह की छुट्टी पर घर आए हुए हैं। जैसे ही मौके पर मृतक के पिता व मां मीना चंद एवं रिश्तेदार पहुंचे, मां बेसुध हो गई। मृतक के पिता सुरेश चंद ठकुरी ने बताया कि आयुष को बुखार आया था जो बुधवार को चकरपुर बाजार में एक चिकित्सक के यहां दवा लेने गया था। जो देर शाम तक घर नहीं लौटा तो उसकी कई स्थानों पर खोजबीन की, लेकिन कहीं पता नहीं चल सका। गुरुवार को आयुष के अधजले शव पड़े की सूचना पर वह मौके पर पहुंचे। आयुष घर का इकलौता चिराग था। उसकी एक बहन आसना चंद है जो जॉब करती है। असम राइफल्स के हवलदार सुरेश चंद ठकुरी मूल रूप से पिथौरागढ़ के जाजर देवल के धारीगाड़ निवासी हैं, जो 2017 में कुटरी में आकर बस गए। पिता ने पुत्र की हत्या की आशंका व्यक्त की है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया। थानाध्यक्ष प्रकाश दानू ने बताया कि प्रथमदृष्टता मामला आत्महत्या प्रतीत हो रहा है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच को लेकर सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं तथा जांच की जा रही है कि मृतक ने पेट्रोल किस पेट्रोल पंप से लिया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119