किसान से लाखों की लूट करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

खबर शेयर करें

पुलिस ने नानकमत्ता क्षेत्र में हुई लूट की घटना करने वाले तीनों आरोपियों को किया एक घंटे के अंदर गिरफ्तार। पुलिस ने तीनों आरोपियों के पास से लूट में हुई नगदी घटना में प्रयुक्त बाइक पासबुक चेक बुक दो मोबाइल फोन को बरामद किया पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया।

पुलिस क्षेत्राधिकारी वीर सिंह ने चोरी की घटना का खुलासा करते हुए बताया कि ग्राम बिचपुरी खैरना निवासी मन्नू सिंह राणा पुत्र जगदीश सिंह राणा सितारगंज के बैंक ऑफ़ बडौदा से धान का पैसा 5 लाख 94 हजार रुपए निकाल कर बैग में रखकर ला रहे थे तभी चीका घाट पुल के पास पीछे से बाइक बनाए दो युवकों ने मोटरसाइकिल से नगदी से भरा हुआ बैग छीन कर फरार हो गए। जिस पर किसान द्वारा तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष देवेंद्र गौरव ने पुलिस टीम के साथ कांबिंग अभियान चलाया जिस पर पुलिस ने छेवी पातशाही गेट के अंदर रास्ते से लगभग 200 मी पर मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्तियों को घेराबंदी कर हिरासत में ले लिया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  देर रात कैंटर व बाइक की टक्कर में बाइक सवार दो युवकों की मौत

थाना अध्यक्ष देवेंद्र गौरव ने बताया कि बलजिंदर सिंह (18) पुत्र रमेश सिंह निवासी सिद्धा नवदीया थाना नानकमत्ता के पास से दो लाख रुपए एक मोबाइल, कुलविंदर सिंह (19) पुत्र जोगिंदर सिंह निवासी वार्ड नंबर 6 ग्राम पंडरी थाना सितारगंज के कब्जे से पीठ पर लगे काले रंग के बैग से दो लाख 75 हजार रुपए, एक मोबाइल, दो बैंक ऑफ़ बडौदा की पासबुक बरामद की गई। आरोपियों ने बताया कि लूट की घटना को अंजाम देने के बाद बिटोरा गांव में सुखविंदर सिंह पुत्र जरनैल सिंह निवासी वीडियो मझोला के घर पर बटवारा किया गया था लूट की नगदी में से एक लाख रुपए,चेक बुक को हमने सुखविंदर को दे दी थी पुलिस ने घेराबंदी कर सुखविंदर सिंह के कब्जे से एक लाख रुपए एवं चेक बुक बरामद की गई आरोपियों की निशान देही पर पुलिस ने घटना में प्रयुक्त बाईक को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। पुलिस टीम थानाध्यक्ष देवेंद्र गौरव, एसआई लक्ष्मण जोशी, एसआई संजय कुमार, एसआई का. नवनीत कुमार, प्रवीण गोस्वामी, प्रकाश आर्य, दिनेश तिवारी आदि पुलिसकर्मी शामिल थे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  गौला एवं नंधौर नदी में अतिरिक्त वाहन चलाने का होगा विरोध -गौला खनन मजदूर उत्थान समिति ने डीएफओ को सौंपा ज्ञापन

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119