दुःखद घटना:-वृद्ध महिला पर गिरा चीड़ का पेड़, मौत -बहू और पोती के साथ चमड़खान गोलू देवता मंदिर में पूजा-अर्चना करने गई थी राधा देवी, -लौटते समय हुआ हादसा, दरख्त गिरने से मची,अफरा-तफरी

खबर शेयर करें

रानीखेत। तहसील के सुदूर चमड़खान में वृद्ध महिला पर चीड़ का विशाल पेड़ गिरने से उनकी दर्दनाक मौत हो गई। ग्राम पस्तौड़वार निवासी बुजुर्ग महिला, बहू और पोती के साथ चामड़खान के गोलू देवता मंदिर में पूजा-अर्चना के लिए गई थीं। वापस लौटते वक्त यह हादसा हुआ। हादसे में बहू और पोती बाल-बाल बच गये। राजस्व पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रानीखेत भेजा। ब्लॉक प्रमुख हीरा रावत ने पीडि़त परिवार को उचित मुआवजा देने की मांग की है।


बुधवार सुबह ताड़ीखेत ब्लॉक के पस्तौड़ावार निवासी राधा देवी (84) पत्नी स्व. शेर सिंह बहू और पोती के साथ पूजा के लिए चमडख़ान के प्रसिद्ध गोलू देवता मंदिर गईं थी। मंदिर में पूजा के बाद दोपहर करीब 12 बजे तीनों गांव लौट रहे थे। बहू और पोती मंदिर के पास ही स्थित एक दुकान में कुछ सामान लेने के लिए रुक गए। राधा देवी दुकान के बाहर सीढिय़ों में बैठकर उनका इंतजार कर रही थी। इसी दौरान दुकान के पास स्थित चीड़ का एक विशाल पेड़ अचानक जड़ से उखडक़र वृद्ध महिला पर गिर गया। सीढिय़ों पर बैठी राधा देवी ने पेड़ की चपेट में आने से मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, भारी-भरकम दरख्त गिरने और वृद्धा के इसकी चपेट में आने से अफरा-तफरी मच गई। आस-पास के दुकानदार और स्थानीय निवासी मौके की तरफ दौड़े, लेकिन तब तक राधा देवी दम तोड़ चुकी थी। जानकारी के बाद प्रधान संगठन ताड़ीखेत की अध्यक्ष प्रमिला देवी भी मौके पर पहुंच गईं। सूचना के बाद राजस्व उपनिरीक्षक प्रदीप बिजल्वाण के नेतृत्व में राजस्व पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पंचनामा भरने की कार्रवाई के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए राजकीय चिकित्सालय रानीखेत भेजा। इधर, ब्लॉक प्रमुख हीरा रावत ने हादसे पर गहरा दु:ख जताते हुए मृतका के गरीब परिवार को उचित मुआवजा दिए जाने की मांग उठाई है। राजस्व पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। हादसे से परिजनों में कोहराम मचा है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  रिटायर्ड जवान बनकर मुक्तेश्वर के युवक को जहरखुरानी ने शिकार बनाया
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119