पत्रकारों का धरना समाप्त- दरोगा का ट्रांसफर -एसएसपी ने दिए जांच के आदेश

खबर शेयर करें

लालकुआं। पत्रकार के साथ धक्का मुक्की करने वाले दरोगा को एसएसपी ने कोतवाली लालकुआं से हटा दिया है। उन्होंने बताया कि इस घटना की जांच की जाएगी। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने नाराज पत्रकारों की नैनीताल की एसएसपी प्रीती प्रियदर्शनी से टेलीफोन पर वार्ता कराई। इसके बाद पत्रकारों ने कोतवाली में चल रहे धरने के समापन का ऐलान किय। उन्होंने धरने पर उन्हें समर्थन देने आने वाले सभी लोगों का आभार भी व्यक्त किया है।


पत्रकारों के धरने की खबर सुनते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद शाह कोतवाली पहुंच गए थे। उन्होंने पत्रकारों से बात की। पत्रकारों ने उन्हें दो टूक् शब्दों में कह दिया कि वे आरोपी दरोगा के कोतवाली से ट्रांसफर से कम पर कोई बात सुनने को तैयार नहीं है। इसके बाद सीओ ने एसएसपी से वार्ता की और कुछ देर बाद उन्होंने पत्रकारों की मोबाइल पर एसएसपी प्रीती प्रियदर्शनी से बात कराई।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बेहद शर्मनाक-16 वर्षीय किशोरी के साथ उसके फूफा ने किया दुष्कर्म, -भतीजी को नौकरी दिलवाने के बहाने बाइक पर बैठाकर ले गया जंगल

एसएसपी ने पत्रकारों को बताया कि वे इस मामले की जांच के आदेश जारी कर रही हैं। इसके अलावा पत्रकार से धक्का मुक्की करने के आरोपी दरोगा को कोतवाली लालकुआं से स्थानांतरण करके किसी दूसरे थाने से संबंद्ध करने के आदेश भी कर रही हैं। इस पर पत्रकारों ने अपना धरना वापस लेने की घोषणा की।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119