चैन स्नैचिंग के दो आरोपी गिरफ्तार-स्कूटी सवार लुटेरों ने महिला को धक्का देकर लूटी थी गले से चेन

खबर शेयर करें


खटीमा। स्कूटी सवार लुटेरों ने कोचिंग को जा रही महिला को धक्का देकर उसके गले से चेन छीन ली। दिनदहाड़े हुई इस घटना से हड़कंप मच गया। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर घटना में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


नगर के वार्ड नंबर-17 निवासी संदीप भटनागर ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि गुरुवार देर शाम उसकी पत्नी साक्षी ब्राइट कोचिंग सेंटर के लिए घर से निकली थी। शिक्षा भारती इंटर कॉलेज वाले मार्ग पर स्कूटी सवार दो युवक उसके सामने आए। जिन्होंने पत्नी को धक्का देकर उसके गले से सोने की चैन छीनकर फरार हो गये। जिसका वजन करीब 7 ग्राम के लगभग का था। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग निकले। घटना के बाद पत्नी ने इसकी सूचना परिजनों को दी।
इधर पुलिस ने पीडि़त की तहरीर पर अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। सीओ वीर सिंह के निर्देशन व एसएसआई अशोक कुमार के नेत्तृव मे पुलिस टीम ने घटनास्थल के आस-पास व अन्य जगहों के लगभग 150 सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। पुलिस के हाथ लगे अहम सबूत के आधार पर पुलिस ने शुक्रवार को लोहियाहेड रोड फाइबर फैक्ट्री के पास से सनी पुत्र राकेश कुमार निवासी 1829 सेक्टर 45बी चौकी वुडैल थाना सेक्टर 45 चण्डीगढ़, हाल पता पकडिय़ा शिव मंदिर के पास बंगाली कालोनी व यश वर्मा पुत्र रासे राम निवासी भट्टा मोहल्ला आदर्श नगर वार्ड नम्बर 3 थाना नबाबगंज जिला बरेली यूपी को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से महिला की छीनी गई सोने की चैन व बिना नम्बर की स्कूटी बरामद की गई। सीओ वीर सिंह ने बताया कि आरोपी सनी झनकईया थाना क्षेत्र में किराये के मकान में रहकर टुक-टुक चलाता है। गिरफ्तार दोनों आरोपियों को न्यायालय मे पेश किया गया। इस दौरान पुलिस टीम मे उप निरीक्षक संदीप पिलख्वाल, नासिर खान, शाहनवाज, मोहम्मद मोहसिन आदि थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बादल फटने से मोहान रामनगर क्षेत्र की सड़कें नदी में तब्दील, जहां-तहां फंसे लोग
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119