युवक की हत्या में महिला समेत दो गिरफ्तार, दोस्तों को क्लीन चिट

खबर शेयर करें

हरिद्वार। आकाश उर्फ मोगली हत्याकांड से पर्दा उठाते हुए सीआईयू और शहर कोतवाली पुलिस ने शराब तस्करी में लिप्त एक महिला और उसके परिचित युवक को गिरफ्तार कर लिया। मामले में एक फक्कड़ बाबा की तलाश जारी है। पुलिस का दावा है कि शराब तस्करी में लिप्त महिला की झोपड़ी में चोरी की नीयत से घुसने पर मोगली की हत्या की गई थी। इधर, हरिद्वार पुलिस ने मोगली की हत्या में नामजद उसके चार दोस्तों को क्लीन चिट दे दी है।


मंगलवार को जिला पुलिस कार्यालय सभागार में एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि 30 जुलाई को ब्रह्मपुरी क्षेत्र में रेलवे लाइन पर आकाश उर्फ मोगली निवासी झलकारी बस्ती का शव मिला था। प्रथम दृष्टया युवक के सिर पर चोट होने की बात सामने आई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि युवक की हत्या की गई थी। युवक की मां ने पांच अगस्त को पुत्र के चार दोस्तों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। बकौल एसएसपी, घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने से लेकर स्थानीय नागरिकों से जानकारी जुटाने के बाद दो युवकों की संदिग्ध गतिविधि सामने आई। एसएसपी ने बताया कि एक संदिग्ध मुकेश चंदारिया पुत्र मोहन नलाल निवासी मोहल्ला ब्रह्मपुरी को जब हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तब उसने मोगली की हत्या करने की बात कबूली।
एसएसपी के मुताबिक सामने आया कि झलकारी बस्ती में रहने वाली शराब तस्करी में लिप्त महिला भगवती देवी की झोपड़ी में आरोपी अपने एक साथी फक्कड़ बाबा के साथ लेटा था। पुलिस के अनुसार इसी बीच मोगली ने झोपड़ी में घुसकर चोरी करनी चाही, जिसे उन्होंने रंगे हाथ पकड़ लिया था। उनकी पकड़ से छूटने के बाद कुछ दूरी तक भागने में कामयाब रहे मोगली को पकड़कर उन्होंने पत्थर से हमला कर हत्या कर दी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  संयुक्त उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी संघर्ष मोर्चा ने राज्य आंदोलन में शहीद हुए आंदोलनकारियों को दी श्रद्धांजलि


फिर महिला की मदद से शव को रेलवे लाइन के पास ले जाकर फेंक दिया, जिससे शराब के नशे में ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत प्रतीत हो सके। फरार फक्कड़ बाबा की तलाश की जा रही है। एसएसपी ने बताया कि मुकदमे में नामजद युवकों की कोई संलिप्तता नहीं पाई गई है। इस दौरान सीओ ज्वालापुर निहारिका सेमवाल मौजूद रहीं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119