लाखों के जेवरात व मोटर साइकिल के साथ दो शातिर चोर गिरफ्तार-

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। थाना बनभूलपुरा पुलिस ने लाखों के जेवरात, नगदी तथा मोटर साइकिल चोरी की  अलग-अलग घटनाओं को अंजाम देने वाले दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। एसएसपी ने चोरी की घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 2,500 रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी के नेतृत्व में गठित टीम ने गुरुवार को एक अभियुक्त सलीम उद्दीन उर्फ साहिल निवासी गौजाजाली निकट ड्रीम इंटरनेशनल स्कूल के पास वार्ड नंबर 59 थाना बनभूलपुरा को चुराये गये एक गले का हार, एक गले की चैन, एक अंगूठी मर्दाना, दो अंगूठी महिला, एक जोड़ी बाली, दो जोड़ी झुमके व नगदी एक लाख नौ हजार रुपये के साथ गिरफ्तार किया है। अभियुक्त रात्रि में रेशमा पत्नी इस्तियाब उलनबी निवासी वार्ड नं 59, गौजाजाली उत्तर के घर मे घुसकर ताला तोड़कर सोना व नगदी चोरी कर ली। उपनिरीक्षक मनोज यादव, मुन्ना सिंह, भूपेन्द्र ज्येष्ठा ने कार्यवाही करते हुये अभियुक्त सलीमउद्दीन उर्फ साहिल को 12 घंटे के अन्दर गिरफ्तार कर लिया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  शादी का झांसा देकर पहले बनाए संबंध, अब करने लगा दहेज की डिमांड, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज


इधर एक और घटना में थाना बनभूलपुरा पुलिस ने मोटर साइकिल चोरी करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है वादी बाबू सैफी पुत्र वाहिद हुसैन निवासी वार्ड नं. 30 नूरी मस्जिद के पीछे इन्द्रानगर थाना बनभूलपुरा ने मंगलवार को स्वयं की मोटर साइकिल संख्या यूए 04बी 9716 चोरी की रिपोट दर्ज कराई थी। पुलिस ने बुधवार को गौलापुल तीन पानी बाईपास रोड से अभियुक्त शहनवाज खान उम्र 23 पुत्र अशफाक निवासी निकट दुर्गा मन्दिर वार्ड नं. 14 इन्द्रानगर को चोरी की मोटर साइकिल के साथ गिरफ्तार किया। 

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119