अवैध लकड़ी तस्करी में दो वाहन सीज, गुर्जर पकड़ा-

खबर शेयर करें

रुद्रपुर। वन विभाग ने छापेमारी कर डौली वन क्षेत्र से अवैध लकड़ी तस्करी करते दो वाहनों को सीज कर बड़ी कामयाबी हासिल की है। जबकि मामले में एक गुर्जर को गिरफ़्तार करने के साथ ही दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गयी है।


वन विभाग को बीते कुछ समय से मुखबिर से डौली वन क्षेत्र के धौराडाम नजीमाबाद क्षेत्र से अवैध लकड़ी तस्करी की सूचना थी। जिस के आधार पर तराई पूर्वी वन प्रभाग हल्द्वानी की डौली रेंज ने लकड़ी की अवैध तस्करी के विरुद्ध कार्यवाही करते हुए दो वाहनों को पकड़ कर सीज़ किया गया है। प्रभागीय वनाधिकारी तराई पूर्वी वन प्रभाग संदीप कुमार तथा उप प्रभागीय वनाधिकारी ध्रुव सिंह मर्तोलिया के निर्देशन में डौली रेंज लालकुआं ने अवैध रुप से ख़ैर की तस्करी कर रहे एक ट्रैक्टर ट्रॉली तथा साल के गिल्टों की तस्करी कर रहे पिकअप को किया सीज़ कर दिया है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  65 साल के बुजुर्ग दरिंदे ने दो साल की बच्ची से किया दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

रेंजर डौली के नेतृत्व में रविवार प्रातः 5 बजे तहसील किच्छा अंतर्गत धोराडाम नजिमाबाद मार्ग पर मछली झाले के पास एक ट्रैक्टर स्वराज 735 बिना नम्बर प्लेट मय ट्रॉली को बहुमूल्य ख़ैर की लकड़ी के अवैध अभिवहन करने पर पकड़ लिया। जिसे लालकुआ रेंज परिसर में लाकर सीज़ कर दिया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119