स्मैक के साथ अल्मोड़ा के दो युवक गिरफ्तार – पॉलिटेक्निक और बीकॉम के छात्र हैं दोनों अभियुक्त – एनडीपीएस एक्ट में दर्ज किया गया मुकदमा

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा 24 जून : रुद्रपुर से अल्मोड़ा स्मैक बेचने के लिए लाए जा रहे दो स्थानीय युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के पास से 7.95 ग्राम स्मैक व इलेक्ट्रानिक तराजू बरामद किया गया है। दोनों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है।                                      

एसएसपी पंकज भट्ट के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस टीम लोधिया बैरियर के पास चेकिंग अभियान पर थी। अभियान के दौरान संदेह होने पर अंकित बिरौडिय़ा (23) पुत्र नारायण सिंह और अंकित उपाध्याय (21) पुत्र बसंत बल्लभ निवासी ढूंगाधारा, अल्मोड़ा की चेकिंग की गई तो दोनों के पास से करीब 79 हजार की स्मैक और एक इलेक्ट्रानिक तराजू बरामद किया गया। कोतवाल अरूण वर्मा ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला है कि अंकित उपाध्याय रुद्रपुर में पॉलिटेक्निक का छात्र है जबकि अंकित बिरौडिय़ा अल्मोड़ा से बीकॉम की शिक्षा प्राप्त कर रहा है। दोनों अभियुक्त रुद्रपुर से स्मैक खरीदकर उसे महंगे दामों में स्कूली बच्चों और युवाओं को बेचने के लिए अल्मोड़ा ला रहे थे। वर्मा ने बताया कि दोनों के खिलाफ  पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  सनफॉक्स टेक्नोलॉजीज के संस्थापक ने ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी भीमताल में दिए उद्यमिता के मूल मंत्र
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119