केंद्रीय मंत्री भट्ट ने जागेश्वर धाम में की पूजा अर्चना-

खबर शेयर करें

प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम का किया वर्चुअल प्रसारण-

अल्मोड़ा। केंद्रीय पर्यटन और रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने शुक्रवार को विश्व प्रसिद्ध जागेश्वर धाम में पूजा अर्चना की। भट्ट के जागेश्वर आगमन पर जहां पुजारियों और कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। वहीं कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केदारनाथ कार्यक्रम का लाइन प्रसारण भी देखा गया।
शुक्रवार की सुबह केंद्रीय रक्षा और पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट विश्व प्रसिद्ध जागेश्वर धाम पहुंचे। यहां पहुंचने पर केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरदर्शिता का परिणाम है कि आज केदारनाथ मंदिर के पुनर्निर्माण का कार्य तेजी से चल रहा है। भट्ट ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का उत्तराखंड से बेहद लगाव रहा है। यही कारण है कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश और देश की संस्कृति का मान पूरे विश्व में बढ़ा है।

भट्ट ने कहा कि जागेश्वर धाम विश्व प्रसिद्ध धामों में एक है और इसे और सुविधा युक्त बनाने के लिए हरसंभव प्रयास किए जाएंगे। इधर विच प्रसिद्ध चितई मंदिर में भी इस मौके पर विशेष पूजा अर्चना का आयोजन किया गया। जिसमें विस उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान ने प्रतिभाग किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि केदारनाथ पुनर्निर्माण की दिशामें सरकार द्वार जो प्रयास किए जा रहे हैं। वह वास्तव में सराहनीय हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के धार्मिक स्थलों को और अधिक सुविधाजनक बनाया जा सके। इसके लिए हरसंभव प्रयास किए जाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को देखते हुए सल्ट के विधायक महेश जीना ने भी सल्ला भाटकोट स्थित बालीबगड़ मंदिर में पूजा अर्चना की। अलग अलग स्थानों पर आयोजित इन कार्यक्रमों के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केदारनाथ कार्यक्रम का लाइव प्रसारण भी देखा गया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  आवारा पशुओं के आतंक से निजात दिलाने की मांग, ग्रामीणों का तहसील में प्रदर्शन-स्थानीय विधायक ने नहीं उठाया फोन
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119