अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत – एक गंभीर को प्राथमिक उपचार के बाद भेजा रानीखेत

खबर शेयर करें

 रामनगर 13 मई  : रामनगर भिकियासैंण मोटर मार्ग पर के पास एक अज्ञात डंपर ने एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में बाइक सवार एक  युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे बाइक सवार को गंभीर हालत में रानीखेत भेजा गया है।

  गुरूवार को रामनगर निवासी दिशान पुत्र हनीफ और आसिफ पुत्र साहिद बाइक संख्या यूके-19-ए- 3197 से भिकियासैंण की ओर आ रहे थे। रामनगर भिकियासैंण मोटर मार्ग पर स्यालढूंगा के पास विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार एक डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी और डंपर चालक वाहन के साथ मौके से फरार हो गया। हादसे में टक्कर के बाद बाइक गहरी खाई में जा गिरी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टक्कर के बाद डंपर तेज रफ्तार में वहां से फरार हो गया। आनन फानन में घटना की सूचना पुलिस की दी गई। जिसके बाद स्थानीय लोग और पुलिस की टीम की मदद से दोनों को खाई से निकाला गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हादसे में दिशान की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि आसिफ को गंभीर हालत में रानीखेत अस्पताल भेजा गया है। बतया जा रहा है कि बाइक में सवार दोनों व्यक्ति प्लम्बर का कार्य करत थे और किसी कार्य से भिकियासैंण की ओर आ रहे थे। पुलिस ने हादसे की सूचना परिजनों को दी है और शव का पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  सीएचसी हल्दूचौड़ में चिकित्सा स्टाफ की नियुक्ति के संबंध में हाईकोर्ट ने सरकार से दो सप्ताह में मांगा जबाब
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119