यूपी के पर्यटकों की कार गहरी खाई में गिरी, दो की मौत

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। बरसात के दौरान अनियंत्रित हुआ वाहन कालाढूंगी नैनीताल रोड पर रविवार की देर रात प्रिया बैंड के पास यूपी के पर्यटकों का वाहन गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि पांच लोग घायल हुए है।

कालाढूंगी नैनीताल रोड पर रविवार की देर रात प्रिया बैंड के पास यूपी के पर्यटकों का वाहन गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि पांच लोग घायल हुए है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बनभूलपुरा दंगे के मुख्य आरोपी अब्दुल मलिक की जमानत प्रार्थना पत्र पर दूसरे दिन सुनवाई के बाद निर्णय सुरक्षित रखा


मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार देर रात 11 बजे करीब कालाढूंगी नैनीताल रोड से यूपी के पर्यटकों की कार संख्या UP51 Z-1829 नैनीताल की ओर जा रही थी, रास्ते में प्रिया बैंड के पास उनकी कार अनियंत्रित हो गई और खाई में जा गिरी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  उत्तराखंड में 6350 जल स्रोत जल्द होंगे पुनर्जीवित


हादसे की सूचना पर पुलिस SDRF टीम के साथ मौके पर पहुंची और खाई में गिरे वाहन से 5 घायलों को रेस्क्यू कर उपचार के लिए एम्बुलेंस से हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल भेजा गया। जबकि हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जिनके शवों को भी खाई से निकाला गया। वाहन में एक ही परिवार से सात लोग सवार थे, जो निवासी सिद्धार्थनगर, गोरखपुर, उत्तरप्रदेश से नैनीताल जा रहे थे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दो जुड़वा नाबालिग बहनों के साथ छेड़खानी करने के आरोप में युवक गिरफ्तार


हादसे में 25 वर्षीय राहुल श्रीवास्तव व 30 वर्षीय राजीव श्रीवास्तव पुत्र प्रेमचंद की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 22 वर्षीय आकाश श्रीवास्तव पुत्र अरविंद श्रीवास्तव, 52 वर्षीय अरुणा पत्नी प्रेमचंद, 30 वर्षीय शालू पत्नी राहुल श्रीवास्तव, 56 वर्षीय प्रेमचंद, 2.5 वर्षीय मिष्ठी पुत्री राहुल श्रीवास्तव घायल हुए है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119