उपपा रामनगर में महाधिवेशन में सिरकत करने रवाना

खबर शेयर करें

एस आर चंद्रा

भिकियासैण (अल्मोडा़) उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी की अल्मोड़ा इकाई पार्टी के
महाधिवेशन में भाग लेने रामनगर को रवाना हो गई। रवानगी से पूर्व पार्टी कार्यकर्ताओं ने अल्मोड़ा में जुलूस प्रदर्शन कर डांडाकांडा में प्लीजेंट वैली की ज़मीन सरकार के पक्ष में ज़ब्त करने तथा मामले की जांच सीबीआई से कराये जाने की मांग की। उन्होंने कहा कि राज्य की अवधारणा को साकार करने में केवल उपपा सक्षम है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  स्कूल गई छात्रा 48 घंटे से लापता


इस मौक़े पर उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पीसी. तिवारी ने कहा कि उनकी पार्टी पिछले 10 वर्षों से प्लीजेंट वैली द्वारा की जा रही गड़बड़ियों के ख़िलाफ़ संघर्षरत है,लेकिन प्लीजेंट वैली के मालिक ए. वी. प्रेमनाथ के ऊंचे रसूख के चलते शासन प्रशासन द्वारा मामले पर उचित कार्यवाही नहीं की गई। उन्होंने कहा कि पर्यटन के नाम पर समूचे पहाड़ को ऐशगाह बनाया जा रहा है, जिसमें उत्तराखंड में पिछले 22 सालों में सत्ता पर काबिज़ भाजपा, कांग्रेस एवं क्षेत्रीय दल शामिल हैं। पहाड़ की शांत वादियों को बर्बाद करने के ऐसे कुत्सित प्रयासों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  झूठा नाम-पता बताकर युवती को भगा कर ले गया आसिफ, युवती वृंदावन से बरामद, आरोपी गिरफ्तार


इस मौके पर प्रदर्शन में उपपा की केंद्रीय सचिव आनंदी वर्मा, गोविंद सिंह मेहरा, हेम पांडे, ईश्वर दत्त जोशी, जीवन चन्द्र, अमीनुर्रहमान, एड. गोपाल राम, भारती पांडे, बसंत राम, एड. नारायण राम, हीरा देवी, सरिता मेहरा, प्रकाश चन्द्र, किरन आर्या, अभिषेक, अमित कुमार, पिंकी, ललिता, सुमन, रमा, हेमा पांडे, राजू गिरी, जगदीश राम, बलवंत राम, नीतू टम्टा आदि लोग मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119