नैनी के ग्राम पंचायत नैलपड़ में खुली बैठक के दौरान हंगामा-

खबर शेयर करें

क्षेत्र पंचायत सदस्य ने पटवारी पर मारपीट करने का लगाया आरोप-

नैनी/जागेश्वर। क्षेत्र पंचायत सदस्य नैलपड़ गोविंद लाल ने बीपीएल सर्वे के दौरान बैठक में मौजूद भगरतोला पट्टी क्षेत्र के पटवारी पर ग्रामीणों के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है, तहसील भनोली के एसडीएम को पत्र लिखकर पटवारी को हटाने की मांग की है। उपजिलाधिकारी को लिखे पत्र में उन्होंने कहा है कि 23 सितंबर को पंचायत स्तर की खुली बैठक में बीपीएल कार्ड धारकों का सर्वे कार्य चल रहा था, जिसमें ग्राम पंचायत अधिकारी व पटवारी मौजूद थे।

दोपहर करीब 2:00 बजे ग्राम पंचायत की खुली बैठक चल रही थी, इस दौरान पटवारी की तरफ से बीपीएल परिवारों के नाम की घोषणा की गई। कुछ लोगों ने पटवारी से सर्वे में चिन्हित कार्ड धारकों के नाम और पते की सूची मांगी, ताकि पता चल सके कि कार्ड धारक कौन है। उन्होंने कहा कि इतने में पटवारी के साथ बहस शुरू हो गई, उन्होंने पटवारी द्वारा ग्रामीणों से मारपीट करने का आरोप लगाया है। इतने में ग्रामीण भड़क गए और उन्होंने बैठक का बहिष्कार कर दिया। उप जिलाधिकारी को दिए गए पत्र में राम सिंह, जगत सिंह, गोपाल सिंह, हरि सिंह, किशन सिंह, खीम सिंह के हस्ताक्षर हैं।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नशे में धुत कार चालक ने स्कूटियों को मारी टक्कर, गिरफ्तार

नाम कटवाने और चढ़ाने को लेकर ग्रमीणों ने किया हंगामा-

वही इस संबंध में पटवारी तनुज जोशी से इस संबंध में वार्ता की गई तो उन्होंने बताया कि बैठक में आधे से अधिक लोग शराब के नशे में धुत थे । प्रतिनिधि अपने मनमुताबिक नाम चढ़ाने की बात कर रहे थे। उसी को लेकर वह हंगामा करने लगे। यहां तक कि वह मारपीट पर उतारू भी हो गए मुझे जान बचाकर भागना पड़ा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119