दन्यां में शीघ्र बनेगा महाविद्यालय का भव्य भवन : भगत

खबर शेयर करें


-स्वीकृत मिनी स्टेडियम की भूमि हस्तांतरण के लिए डीएम से की दूरभाष से वार्ता, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत का दन्यां में भव्य स्वागत


गणेश पाण्डेय, दन्यां

गत वर्ष दन्यां में स्वीकृत हुए महाविद्यालय का अतिशीघ्र भव्य भवन बन जाएगा। प्रदेश सरकार द्वारा भवन निर्माण के लिए पांच करोड़ की धनराशि हाल ही में अवमुक्त की है। क्षेत्र वासियों की मांग पर दन्यां में मिनी स्टेडियम निर्माण भी शीघ्र आरंभ होगा।


यह बात भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विधायक बंशीधर भगत ने दन्यां में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही। तीन वर्ष पूर्व बतौर प्रदेश अध्यक्ष दन्यां पधारे भगत के प्रयासों से ही दन्यां में महाविद्यालय की घोषणा हुई थी। उन्हीं के अथक प्रयासों से दो वर्ष पूर्व महाविद्यालय संचालित भी हो गया था। भगत के दन्यां पहुंचने पर क्षेत्र के तमाम कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए भगत ने कहा कि सरयू दन्यां लिफ्ट पेयजल योजना की उच्च स्तरीय जांच कराकर उन्होंने तीन दर्जन से अधिक ग्राम पंचायतों की पेयजल किल्लत दूर करवाई थी। उन्होंने कहा कि यहां पर महाविद्यालय तत्काल संचालित हो इसके लिए उन्होंने सीएम धामी से विशेष आग्रह किया था। उन्होंने सीएम का आभार जताते हुए कहा कि महाविद्यालय भवन के निर्माण के लिए पांच करोड़ की राशि अवमुक्त हो चुकी है और स्थल विकास का कार्य भी आरंभ हो चुका है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  महिला ने बच्चे को पिलाया जहर, खुद भी गटका, बच्चे की मौत

कार्यकर्ताओं ने भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भगत का स्वागत करते हुए दन्यां क्षेत्र की बुनियादी समस्याओं के निराकरण के लिए किए गए प्रयासों की सराहना की। बैठक में मंडल अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह डसीला, युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष देश दीपक पंत, मंडल अध्यक्ष राकेश भट्ट, डीके जोशी, गणेश कांडपाल, सतीश पंत, ज्ञान प्रकाश पंत, गिरीश जोशी, हरीश मलारा, हरीश जोशी, महेश भट्ट, जिला पंचायत सदस्य मनोज पंत, गोपाल बिष्ट, केडी पांडे, हरीश दरम्वाल, संजय दरम्वाल सहित अनेक लोगों ने फूल मालाओं से भगत का स्वागत किया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119