वाहन दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत दूसरा घायल

खबर शेयर करें


-घर से मात्र 300 मीटर की दूरी पर मौत ने बुला लिया सुभाष गिरी को

शुक्रवार की रात्रि गंगोलीहाट के टिमटा से मुनखोली जा रहे यू के 05 टी ए 3248 ईको वैन मुनखोली से मात्र तीन सौ मीटर पहले अनियंत्रित होकर बुग्ली सड़क से गंगोलीहाट पिथौरागढ़ एनएच पर पलट गई ।

दुर्घटना ग्रस्त वाहन में चालक सहित कुल चार लोग सवार थे । दो गंभीर घायलों को प्राइवेट वाहन से ग्रामीणों व पुलिस ने जिला अस्पताल पिथौरागढ़ को भेजा । गंभीर घायलों में सुभाष गिरी उम्र 35 वर्ष पुत्र गुलाब गिरी व संजय गिरी उम्र 22 वर्ष पुत्र मोहन गिरी निवासी चमडुंगरा शामिल थे । घायल सुभाष गिरी को जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया । वही जिला अस्पताल से दूसरे घायल संजय गिरी को शनिवार को स्वस्थ होने पर घर भेज दिया । मृतक सुभाष गिरी अपने पीछे दो नाबालिक बच्चे व पत्नी को रोता बिलखता छोड़ गए । ग्रामीणों ने सरकार से मृतक के परिजनों को आर्थिक मदद करने की गुहार लगाई है । वाहन चालक अजय कुमार ने बताया कि वाहन के सामने अचानक मोड़ पर दूसरे वाहन की लाइट पड़ने से कुछ दिखाई नहीं दिया और वाहन दुर्घटना ग्रस्त हो गया । खबर सुनते ही घटना स्थल पर ग्रामीण पहुंचे उन्होंने 112 में पुलिस को सूचना दी । पनार चौकी प्रभारी हरीश सिंह दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और घायलों को रात में ही जिला अस्पताल भिजवाया ।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  आवारा पशुओं के आतंक से निजात दिलाने की मांग, ग्रामीणों का तहसील में प्रदर्शन-स्थानीय विधायक ने नहीं उठाया फोन
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119