कांस्टेबल की पत्नी का बैग उड़ाने वाले तीन शातिर गिरफ्तार -रामपुर बरेली व रुद्रपुर से टप्पेबाजी के मामलों में जेल जा चुके हैं जेल

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। कांस्टेबल की पत्नी का नकदी व जेवरातों भरा बैग उड़ाने वाले अन्तर्राज्यीय गिरोह के तीन शातिरों को पुलिस ने दबोच लिया है। इनके कब्जे से चोरी का सामन भी बरामद कर लिया गया है। मामले का खुलासा करते हुए सीओ नितिन लोहनी ने बताया कि बीती 16 अप्रैल को रुद्रपुर में विवाह समारोह में शामिल होकर लौट रही पुलिस के जवान संजय सिंह राणा की पत्नी नीमा राणा का नगदी व जेवरात भरा बैग मैजिक वाहन से उड़ा लिया गया।

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कोतवाल उमेश कुमार मलिक के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया। टीम ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली और मुखबिर तंत्र को अलर्ट किया। जिसके आधार पर सफलता हाथ लग गई और अन्तर्राज्यीय गिरोह के तीन सदस्यों को काशीपुर रोड रुद्रपुर से गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़े गए आरोपियों में सद्दाम पुत्र खुर्शीद, एहसान अली पुत्र शेर मोहम्मद और नवाब अली पुत्र भूरे निवासी हमीदाबाद बिलासपुर जिला रामपुर बताए गए हैं। पूछताछ में बताया कि उनका एक गैंग है, जो भिन्न-भिन्न स्थानों पर जाकर टैम्पू, मैजिक व बस स्टैण्ड के आसपास रैकी करते हैं। इस दौरान अपने साथ सामान ले जाने वाले लोगों को चिन्हित कर जिस वाहन में वो बैठते हैं, उसमें गैंग के सदस्य भी बैठ जाते हैं। साथ ही मौका देखकर यात्री का बैग व अटैची आदि ब्लैड आदि से काटकर खोलकर उसके अन्दर से किमती सामान चोरी कर लेते हैं।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  जमरानी कालोनी के सरकारी आवास गिराने में जुटा ठेकेदार दीवार और छत के नीचे आया, मौत

पकड़े गए आरोपी इससे पूर्व भी रामपुर बरेली व रूद्रपुर से टप्पेबाजी के मामलों में जेल जा चुके हैं। पुलिस टीम में टीपीनगर चौकी प्रभारी दीपक बिष्ट, एएसआई राजेन्द्र मेहरा, हेड कांस्टेबल इशरार नबी, कांस्टेबल तारा सिंह व अनिल टम्टा शामिल रहे।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119