महिला हेल्पलाइन में आए जीजा-साले में हाथापाई

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

हल्द्वानी। पारिवारिक विवाद सुलझाने को शनिवार को काउंसलिंग के लिए कोतवाली स्थित महिला हेल्पलाइन पहुंचे जीजा-साले में जमकर हाथापाई हुई। पुलिस ने बमुश्किल दोनों को अलग किया और कोतवाली में बैठा दिया। दोनों के खिलाफ शांति भंग के आरोप में चालान की कार्रवाई की गई है।

हल्द्वानी कोतवाली क्षेत्र निवासी युवती और खटीमा निवासी युवक की शादी करीब सवा साल पहले हुई थी। शादी के कुछ समय बाद दंपति में मतभेद होने पर विवाद शुरू हो गया। मामला चौकी, थाने फिर महिला हेल्पलाइन पहुंचा। शनिवार को दंपति दूसरी काउंसलिंग के लिए कोतवाली पहुंचा था। युवती के साथ उसका भाई और युवक के साथ उसकी बुजुर्ग मां भी आई थीं। हेल्पलाइन में बातचीत के बाद दोनों पक्ष कोतवाली से बाहर निकल आए। इस दौरान कोतवाली के सामने सास-बहू में किसी बात को लेकर कहासुनी शुरू हो गई।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  मुंबई में आसमान से बरसी आफत, मानसून की पहली बारिश में ही सड़कें बनीं सैलाब, दो की मौत

इस पर युवक ने मां को समझाते हुए मामला शांत करने को कहा लेकिन इस दौरान युवती ने पति का मोबाइल छीनने की कोशिश की। जब युवक ने ऐसा करने से रोकने के लिए कोशिश की तो युवती के भाई ने अपने बहनोई से हाथापाई शुरू कर दी। दोनों में मारपीट होती देखकर कोतवाली स्टाफ ने दोनों को बमुश्किल अलग कराया। कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि दोनों लोगों का शांति भंग की धारा में चालान किया गया है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119