कुमाऊँ मंडल विकास निगम में संविदा के तौर पर कार्य करने वाली युवती ने लगाई फांसी

खबर शेयर करें

कुमाऊँ मंडल विकास निगम में संविदा के तौर पर कार्य करने वाली युवती ने कालाढूंगी रोड स्थित चार खेत अपने निवास में फाँसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

चार भाई-बहनों में सबसे छोटी 34 वर्षीय नेहा पुत्री राजेंद्र सिंह अपने बीमार पिता की देखभाल भी करती थी। रात्रि को अपने पिता को दवाई देने के बाद वह अपने कमरे में सोने के लिए चली गई। सुबह जब परिजन उसे उठाने उसके कमरे पर गए तो वह अपने कमरे में फांसी पर झूली हुई थी।परिजनों ने आनन-फानन में उसे नीचे उतारकर पुलिस के अलावा पड़ोसियों को इसकी सूचना दी। थानाध्यक्ष मल्लीताल प्रीतम सिंह ने मौके पर जाकर जान बचाने के लिए उसी बीडी पांडे अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । नेहा की एक बड़ी बहन कुमाऊँ यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर है, जबकि दूसरी बहन की शादी हो चुकी है। बड़ा भाई सेना में है वह आजकल घर आया हुआ था। वह लोग उसकी शादी करने के बारे में बातचीत करने की तैयारी के बारे में विचार कर रहे थे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दुष्कर्म का आरोपी भाजपा नेता देर रात गिरफ्तार

वह अकेले अपने पिता की देखभाल करती थी उसके सहकर्मियों की ओर से बताया गया कि शनिवार को वह रोजाना की तरह अपने कार्य में स्थिति तथा हमेशा की तरह खुशमिजाज लग रही थी। लेकिन रात्रि को अचानक क्या हुआ यह भी संदेह का विषय है कि वह पिता को दवाई देने के बाद अपने कमरे में चली गई। उसके बाद उसने कब रात को फांसी लगा ली, इसका पता किसी को भी नहीं चला। सुबह जब उसने कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो घर वालों ने दरवाजा खोला तो उसके बाद का दृश्य देखकर उनके हाथ पांव फूल गए।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119