नाराज नेताओं को मनाने अल्मोड़ा पहुंचे सीएम धामी- जागेश्वर मंदिर में की पूजा-अर्चना-

खबर शेयर करें

शिवेंद्र गोस्वामी
अल्मोड़ा 30 जनवरी । सीएम पुष्कर सिंह धामी रविवार को अल्मोड़ा पहुंचे। यहां उन्होंने जागेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना की। सांसद अजय टम्टा, जिलाध्यक्ष रवि रौतेला के साथ मुख्य मंत्री ने जागेश्वर से वरिष्ठ नेता सुभाष पांडेय, प्रत्याशी मोहन सिंह मेहरा के साथ एक साथ बैठकर मंत्रणा की। सभी नेताओं के समर्थक भी मौजूद थे। दावा किया है कि जागेश्वर सीट पर सुभाष पाण्डेय सहित सभी को मना लिया गया है। इस मौके पर मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि परिवार की बात है कुछ नाराजगी हो सकती है लेकिन टिकट भी केवल एक को मिल सकता है यह कार्यकर्ता समझते हैं। आरतोला में सीएम ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

जागेश्वर विधानसभा से 2017 में पार्टी टिकट से चुनाव लड़ चुके सुभाष पांडेय को इस बार पार्टी ने टिकट नहीं दिया है। पार्टी ने इस बार मोहन सिंह मेहरा को अपना प्रत्याशी बनाया है। जिसके बाद से वह नाराज चल रहे हैं। उनके समर्थकों ने उन पर निर्दलीय चुनाव का भी दबाव बनाया था। हालांकि उन्होंने नामांकन नहीं कराया। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि पार्टी में किसी प्रकार की नाराजगी नहीं है। सभी लोग संगठित होकर चुनाव लड़ रहे हैं। जहां कुछ जगहों पर कार्यकर्ता नाराज हैं, उनको मनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा पांच साल के विकास के कार्यकाल के आधार पर जनता के बीच जा रही है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पांच साल की बच्ची से छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज -स्कूल के रिकॉर्ड और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश के विकास के लिए ऐतिहासिक कार्य किये है। गांव के अंतिम व्यक्ति तक विकास पहुँचाया है। प्रधानमंत्री मोदी का विजन उत्तराखंड को देश के अग्रणी राज्य में लाने का है। इसके लिए लगातार कार्य किए जा रहे हैं । मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा का नारा है इस बार 60 के पार। इस नारे को पार्टी जनता के सहयोग से जरूर साकार करेगी। पूरे प्रदेश में बीजेपी की लहर है और भाजपा के प्रत्याशी सभी जगहों पर बहुमत से जीतेंगे। उनके साथ अल्मोड़ा विधानसभा के बीजेपी प्रत्याशी कैलाश शर्मा, जागेश्वर प्रत्याशी मोहन सिंह मेहरा मौजूद थे। इसके बाद वह द्वाराहाट, बागेश्वर के कपकोट विधानसभा जाकर नाराज कार्यकर्ताओं को मनाएंगे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119