युवक पर विदेश में बेटी को बेचने की साजिश रचने का आरोप, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

रुद्रपुर। मेट्रोपोलिस सिटी रुद्रपुर निवासी एक व्यक्ति ने एसएसपी को तहरीर देकर एक युवक पर उसकी बेटी को विदेश में बेचने की मंशा से साजिश रचने का आरोप लगाया है। मामला पति और पत्नी के बीच विवाद से भी जुड़ा है। एसएसपी के निर्देश पर पंतनगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।


मूल रूप से सेक्टर 13 सिविल लाइन करनाल हरियाणा हाल मेट्रोपोलिस सिटी रुद्रपुर निवासी एक व्यक्ति ने एसएसपी को दिए शिकायती पत्र में बताया कि उसकी पत्नी सिडकुल की एक कंपनी में कार्यरत है। उनका एक बेटा और एक बेटी है। शादी के कुछ दिनों बाद से ही पत्नी के व्यवहार में परिवर्तन आने लगा और वह आए दिन घर में विवाद करने लगी। आरोप लगाया कि सात मार्च 2024 को उसकी पत्नी अपने मित्र सेक्टर-32 अर्बन स्टेट करनाल हरियाणा निवासी प्रवीण शर्मा से मिलने और कंपनी का काम बताकर पुणे महाराष्ट्र गई थी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नकली शराब बनाने वाली फैक्टरी का भंडाफोड़, एसटीएफ ने पकड़ी भारी मात्रा में नकली शराब

आरोप है कि आठ अप्रैल को पत्नी कंपनी जाने की बात कहकर निकली और बेटी को स्कूल से लेकर अपने मायके करनाल चली गई। वहीं अपने साथ 25 लाख रुपये के गहने, कपड़े, महंगी घड़ियां और कार सहित डेढ़ लाख रुपये नकद लेकर गई है। 10 अप्रैल को वह अपनी ससुराल गया, लेकिन ससुराल वालों ने उसकी बेटी और पत्नी से मिलने नहीं दिया। इस पर उन्होंने पुलिस को फोन कर बुला लिया। इस दौरान पत्नी और उसके भाई ने पुलिस को बताया कि वह पत्नी और बेटी का अपहरण करने आया है। इसके बाद उसने 31 मई को महिला हेल्प में शिकायत दर्ज करवाई, लेकिन उसकी पत्नी काउंसिलिंग के लिए बुलाने पर नहीं आई। आठ जुलाई को उसने जब पत्नी को फोन किया तो उसने बताया कि उसे और बेटी को प्रवीण शर्मा डेनमार्क बुला रहा है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  शादी का झांसा देकर पहले बनाए संबंध, अब करने लगा दहेज की डिमांड, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

उसके वहां तीन बड़े होटल हैं और अब वह उसे सबक सिखाने के लिए प्रवीण शर्मा की मदद से बेटी को किसी के हाथ अच्छी कीमत पर बेच देंगे। उसने अपना और पुत्री का नया पासपोर्ट भी बनवा लिया है। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने आरोपी प्रवीण शर्मा के खिलाफ धारा 143 (1)डी और 143(4) के तहत केस दर्ज किया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119