युवक ने लिपस्टिक और बिंदी लगाकर की आत्महत्या, हर कोई हैरान -आईएएस अकादमी में कार्यरत था युवक

खबर शेयर करें

लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी मसूरी में कार्यरत एक युवक का शव अकादमी परिसर के स्टाफ कमरे में पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि युवक ने महिला की वेशभूषा धारण की थी। पुलिस के मुताबिक युवक मसूरी लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी में मल्टी टास्क डिपार्टमेंट में कार्यरत था, जो बीती देर शाम को ड्यूटी कर कमरे पर गया था, लेकिन सुबह काम पर नहीं आया। जिसके बाद उसके सहयोगियों ने उसे आवाज दी, लेकिन कमरे से कोई जवाब नहीं मिला। जिसके बाद अकादमी प्रशासन ने मसूरी पुलिस को मामले की सूचना दी। जिस पर मसूरी कोतवाल अरविंद चौधरी के नेतृत्व में पुलिस की टीम अकादमी पहुंची और युवक के कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई जवाब नहीं आया। वहीं पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर खुलवाया तो युवक का शव लड़की के वेशभूषा में मिला।

जिसके बाद पुलिस ने वीडियोग्राफी कर शव को कब्जे में लिया और कमरे को भी खंगाला। पुलिस ने अकादमी में उसके साथ काम करने वाले कर्मचारियों से भी पूछताछ की। इसके अलावा पुलिस उसके डिजिटल फुटप्रिंट चेक कर रही है। पुलिस उनसे भी पूछताछ कर आत्महत्या की तह तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। युवक ने लिपस्टिक और बिंदी लगाकर श्रृंगार किया था। साथ ही साड़ी भी पहनी थी, जिसको लेकर पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही है। इस तरीके से की गई आत्महत्या से हर कोई हैरान है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  एक ही रूट पर चलने वाले केएमओयू बसों का बनाएं रोस्टर : मण्डलायुक्त

पुलिस ने उसके मोबाइल को कब्जे में लेकर मौत के कारणों की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी मसूरी में भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों की ट्रेनिंग दी जाती है, जो एक सिविल सेवा प्रशिक्षण संस्थान है, जो उत्तराखंड के मसूरी में स्थित है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119