जाम में विधायक की कार पर चढ़ युवक ने काटा हंगामा

खबर शेयर करें

ऋषिकेश।  त्रिवेणीघाट रोड पर गुरुवार को जाम में फंसी फंसी यमकेश्वर विधायक की कार पर चढ़कर एक युवक ने हंगामा किया। काफी समझाने के बाद भी वह नीचे नहीं उतरा, तो कार चालक को पुलिस बुलानी पड़ी। पुलिस ने जबरन युवक को कार से नीचे उतारकर हिरासत में ले लिया। युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने के चलते उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। यह घटना गुरुवार सुबह करीब नौ बजे की है।

त्रिवेणीघाट रोड पर नवरात्र का पहला दिन होने के चलते श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ पड़ी, जिसके चलते मार्ग पर जाम लग गया। इस जाम में यमकेश्वर विधायक रेनू बिष्ट की कार भी फंस गई। जाम में ही अचानक चंद्रेश्वरनगर निवासी 23 वर्षीय युवक कार के पास पहुंचा और चिल्लाते हुए वह सीधे विधायक की कार की छत पर चढ़ गया। युवक के छत पर हंगामा करने के दौरान मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। चालक ने युवक को कार से नीचे उतरने के लिए कहा तो वह भड़क गया। करीब 20 मिनट तक चले हंगामे में भीड़ बढ़ने पर त्रिवेणीघाट चौकी से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। उन्होंने जबरन युवक को कार की छत से नीचे उतारकर हिरासत में लिया। परिजनों से संपर्क कर उन्हें चौकी बुलाया गया, जिसके बाद पता चला कि युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  छेड़छाड़ और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने के आरोपियों पर केस

पुलिसकर्मियों ने युवक को परिजनों के सुपुर्द कर दिया, जिसके बाद वह युवक को सीधे अस्पताल ले जाया गया। कोतवाल राजेंद्र सिंह खोलिया ने बताया कि युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने की वजह से उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119